लाइव टीवी

अब शिवसैनिकों ने भी की मुज़फ्फरनगर का नाम बदलने की मांग

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 12, 2018, 7:24 PM IST

शिवसेना के कार्यकर्ता पिछले लम्बे समय से मुज़फ्फरनगर का नाम बदलकर लक्ष्मीनगर करने की मांग करते आ रहे हैं.

  • Share this:
सोमवार को दर्जनों शिवसेना कार्यकर्ताओं ने जिला अधिकारी कार्यालय पहुंचकर प्रधानमंत्री के नाम एक ज्ञापन जिला जिलाधिकारी को सौंपा. इस ज्ञापन में मुज़फ्फरनगर का नाम बदलकर लक्ष्मीनगर करने की मांग की गई है. सोमवार को जनपद के शिवसेना कार्यकर्ताओं ने मीडिया से बात करते हुए ये विश्वास जताया, की इस समय देश और प्रदेश में हिंदूवादी सरकार है इसलिए उन्हें पूरा विश्वास है कि जल्द ही मुज़फ्फरनगर जनपद का नाम लक्ष्मीनगर रखा जायेगा.

आपको बता दें की कुछ दिन पहले ही बीजेपी के सरधना विधायक संगीत सोम ने भी मुज़फ्फरनगर का नाम बदलने की मांग की थी, जो काफी चर्चाओं में रही थी. अगर बात शिवसेना की करें तो शिवसेना के कार्यकर्ता पिछले लम्बे समय से मुज़फ्फरनगर का नाम बदलकर लक्ष्मीनगर करने की मांग करते आ रहे हैं.

रायबरेली: बीजेपी के पूर्व विधायक सहित 15 लोगों पर गैंगरेप का आरोप, FIR

शिवसेना के जिला प्रमुख ने बताया की शिवसेना सन 1985 से ही इस मांग को उठा रही है, अब हम मननीय मुख्यमंत्री से मांग करते है की जल्द से जल्द गुलामी के प्रतीक इस मुज़फ्फरनगर के नाम को बदलकर लक्ष्मीनगर किया जाए और अगर जल्द ही इसपर कोई कार्यवाही नहीं की गई तो शिवसेना सभी हिन्दू संघठनों को साथ लेकर रणनीति बनाएगी और अगर जरूरत पड़ी तो धरना प्रदर्शन भी करेगी.

Fake News पर बोले अखिलेश- व्हाट्सएप पर मेरे द्वारा पिता को पीटने की फैलाई गई थी अफवाह

शिवसेना का कहना है कि प्रयागराज और अयोध्या से पहले मुज़फ्फरनगर का ही नाम बदला जाना चाहिए था. 1985 से सभी सरकारों से लगातार हम इस मांग को कर रहे है. आज हिंदुत्व की सरकार है बहुत जरूरी है कि जल्द से जल्द यहां का नाम लक्ष्मीनगर किया जाना अति आवश्यक है.

अब लखनऊ का नवाब वाजिद अली शाह चिड़ियाघर होगा अटल के नाम!
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 12, 2018, 7:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...