अधिकारियों ने किया राष्ट्रगान का अपमान, कोई बात करने तो कोई झगड़ने में था बिजी

बोर्ड मीटिंग के दौरान सभासदों के दो गुटों में आपस में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि बीच में ही बोर्ड मीटिंग को समाप्त करते हुए नगर पालिका अध्यक्षा अंजू अग्रवाल ने राष्ट्रीय गान शुरू करा दिया.

BINESH PANWAR | News18 Uttar Pradesh
Updated: June 5, 2019, 8:07 PM IST
BINESH PANWAR | News18 Uttar Pradesh
Updated: June 5, 2019, 8:07 PM IST
उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर में राष्ट्रीय गान के अपमान का एक मामला सामने आया है. जहां एक तरफ कुछ अधिकारी राष्ट्रगान के दौरान आराम से बैठे हुए थे तो वहीं कुछ वार्ड सभासद एक दूसरे से झगड़ते नजर आए. इसके बाद जब मीडिया ने सवाल किया तो ये अधिकारी अपनी सफाई दे रहे थे कि उन्होंने आखिर राष्ट्रगान के दौरान ऐसा क्यों किया.

जनपद मुज़फ्फरनगर की नगरपालिका में बुधवार को नगरपालिका में आचार सहिंता के खत्म होने पर पहली बोर्ड मीटिंग रखी गयी थी. जिसमें समस्त वार्ड मेम्बर व नगर पालिका अध्यक्षा समेत एडीएम फाइनेंस आलोक कुमार भी मौजूद थे. बोर्ड मीटिंग के दौरान सभासदों के दो गुटों में आपस में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि बीच में ही बोर्ड मीटिंग को समाप्त करते हुए नगर पालिका अध्यक्षा अंजू अग्रवाल ने राष्ट्रीय गान शुरू करा दिया. इसी बीच बोर्ड मीटिंग में पहुंचे एडीएम फाइनेंस आलोक कुमार राष्ट्रीय गान शुरू होने पर भी अपनी सीट पर बैठे रहे.

राष्ट्रीय गान चलता रहा और इसी दौरान मीटिंग में पहुंची मीडिया के कैमरों में एडीएम फाइनेंस द्वारा किए गए राष्ट्रीय गान के अपमान का दृश्य कैद हो गया. जब इस दौरान मीडिया ने एडीएम साहब से सवाल किए तो वे अपने बचाव में सफाई देते नजर आए. एडीएम फाइनेंस आलोक कुमार ने अपनी सफाई देते हुए बताया कि आज यहां पर जितने प्रस्ताव रखे गए थे. जिन पर चर्चा होनी थी बैठक तो समय से प्रारंभ हो गई लेकिन कई गुट आपस में हंगामा करते रहे इसलिए कुछ भी सिस्टम ठीक ढंग से नहीं हुआ, जिस तरह से होना चाहिए था.

राष्ट्रीय गान बीच में ही शुरू कर दिया गया था जिसमें मैं भी खड़ा हो गया था. मैं लास्ट तक खड़ा रहा लेकिन उस बीच दूसरे लोग बोलते रहे. मुझे सिर्फ निरीक्षण के लिए कहा गया था बाकी सारी बातें डीएम साहब को बता दी जाएगी जो भी नियम अनुसार होगा कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:

साक्षी महाराज ने जेल में जाकर उन्नाव रेप आरोपी से की मुलाकात

सपा-बसपा रिश्तों पर बोलीं जयाप्रदा- ये तो होना ही था, बस थोड़ी देर हो गई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 5, 2019, 7:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...