लाइव टीवी

मुजफ्फरनगर में अॉनर किलिंग, शादी के तीन साल बाद दामाद की हत्या

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 20, 2018, 10:26 PM IST
मुजफ्फरनगर में अॉनर किलिंग, शादी के तीन साल बाद दामाद की हत्या
दामाद की हत्या

मामला मुज़फ्फरनगर के शाहपुर थाना क्षेत्र स्थित कुटबा गांव का है. करीब 3 साल पहले बागपत के रहने वाले मनोज शर्मा ने कुटबा गांव की रहने वाली एक अंतरजातीय युवती से प्रेम विवाह किया था. शादी के बाद मनोज शर्मा की सरकारी नौकरी लग गई.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में अॉनर किलिंग का एक मामला सामने आया है. झूठी शान के चलते परिजनों ने महिला लेखपाल के पति को मौत के घाट उतार दिया. परिजनों का इतना से मन नहीं भरा तो, मृतक के शव को गन्ने के खेत में गाड़ दिया और ऊपर से मिट्टी डालकर सिंचाई के लिए खेत में पानी छोड़ दिय. सूचना पर पहुंची पुलिस ने कई घंटों की मशक्कत के बाद शव को खेत से बरामद किया. फिलहाल, आरोपी परिजनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, मामला मुज़फ्फरनगर के शाहपुर थाना क्षेत्र स्थित कुटबा गांव का है. करीब 3 साल पहले बागपत के रहने वाले मनोज शर्मा ने कुटबा गांव की रहने वाली एक अंतरजातीय युवती से प्रेम विवाह किया था. शादी के बाद मनोज शर्मा की सरकारी नौकरी लग गई. वे महाराष्ट्र में नौकरी करने लगे. इसी दौरान मनोज की पत्नी की नौकरी भी उत्तर प्रदेश में लेखपाल के पद पर लग गई. कुछ दिन बाद दोनों को एक बेटा पैदा हुआ. दोनों खुशी से रहने लगे. इसी दौरान महिला लेखपाल का ट्रांसफर कुटबी गांव के समीप शामली में हो गया. इसके बाद वह कुटवा गांव से नौकरी पर जाने लगी.

ये भी पढ़ें- सीतापुर: जलती चिता से तांत्रिक ने निकाले मुर्दे के अंग, रंगे हाथ गिरफ्तार

कुछ दिन पहले लेखपाल के पति मनोज का तबादला भी महाराष्ट्र से दिल्ली में हो गया. इस खुशखबरी को बताने के लिए मनोज अपनी पत्नी के गांव कुटबा पहुंचा. वह शादी के बाद पहली बार वहां गया था. कुटबा पहुंचते ही उसकी पत्नी के परिजनों से उसका अपहरण कर लिया और हत्या कर शव को गन्ने की खेत में गाड़ दिया.

ये भी पढ़ें-  फिरोजाबाद में मुंशी की दबंगई के खिलाफ शिक्षकों ने दिया धरना

इधर, जब लेखपाल को पति की मौत के बारे जानकारी मिली, तो उसने शाहपुर थाने में जाकर अपने परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. इसके बाद पुलिस ने गांव में आकर मृतक के शव को गन्ने की खेत से बरामद किया. फिलहाल, पुलिस एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 20, 2018, 9:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...