लाइव टीवी

पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, एक लाख का इनामी बदमाश घायल

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 27, 2018, 10:29 PM IST
पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, एक लाख का इनामी बदमाश घायल
मुठभेड़ में एक लाख का इनामी बदमाश घायल

चेकिंग के दौरान बाइक सवार दो संदिग्ध युवक जा रहे थे. जिन्हें पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो बाइक सवार दोनों संदिग्ध युवकों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी.

  • Share this:
मुजफ्फरनगर में आज फिर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में एक लाख के इनामी बदमाश शमीम को गोली लगी है. वह गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय भेज दिया गया है. साथ ही एक पुलिसकर्मी भी गोली लगने से घायल हुआ है. हालांकि एक अन्य साथी भागने में कामयाब रहा. जिसे पकड़ने के लिए पुलिस जंगल में कांबिंग कर रही है.

दरअसल मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के वहलना बाईपास का है. जहां पर चेकिंग के दौरान बाइक सवार दो संदिग्ध युवक जा रहे थे. जिन्हें पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो बाइक सवार दोनों संदिग्ध युवकों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी.

जवाब में पुलिस ने भी बाइक सवार दोनों संदिग्धों पर फायरिंग की. जिसमें बाइक सवार एक युवक को गोली लगी. जिसकी पहचान एक लाख के इनामी बदमाश शमीम के रूप में हुई है. जबकि उसका दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा. जिसे पकड़ने के लिए पुलिस ने जंगल में घण्टो तक कॉम्बिंग की गई.

इस मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी भी गोली लगने से घायल हुआ है. घायल बदमाश और पुलिस कर्मी को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया है. जहाँ दोनों घायलों का उपचार चल रहा है. घायल बदमाश शमीम के पास से एक पिस्टल, तमंचा भारी मात्रा में कारतूस और एक बाइक बरामद की है. बताया जा रहा है कि शमीम नाम का यह बदमाश बेहद शातिर है. जो हथियार तस्करी के मामले में पहले भी दिल्ली और यूपी से जेल जा चुका है. (रिपोर्ट- बिनेश पनवार)

ये भी पढे़ं:

शामली live murder: यूपी की सियासत में आया उबाल, विपक्ष ने मांगा सीएम योगी का इस्तीफा

शामली में पुलिस के सामने LIVE मर्डर का VIDEO वायरल और मौन हैं जिला कप्तान
Loading...

हाइवे पर चलती कार बनी आग का गोला, कार सवारों ने कूदकर बचाई जान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 27, 2018, 10:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...