Home /News /uttar-pradesh /

लूट को अंजाम देकर फरार हुए बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, 4 गिरफ्तार

लूट को अंजाम देकर फरार हुए बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, 4 गिरफ्तार

लूटेरे गिरफ्तार

लूटेरे गिरफ्तार

पुलिस ने मुठभेड़ के बाद चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए बदमाश लूट डकैती के कई मामलों में फरार चल रहे थे. बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने लूट की तीन बाइक व भारी मात्रा में अवैध असलहा भी बरामद किया है.

    शामली पुलिस और बदमाशों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हुई है. पुलिस ने मुठभेड़ के बाद चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए बदमाश लूट डकैती के कई मामलों में फरार चल रहे थे. बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने लूट की तीन बाइक व भारी मात्रा में अवैध असलहा भी बरामद किया है. फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों को जेल भेज दिया है. इस पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

    दरअसल मामला कांधला थाना क्षेत्र के हुरमजपुर रोड का है. जहां पर पुलिस को मुखबिर से चार शातिर बदमाशों के छिपे होने की सूचना मिली थी. जिस पर कांधला थाना अध्यक्ष डी० के० त्यागी ने पुलिस टीम के साथ एक बाग की घेराबंदी कर बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया. जहां पर पुलिस को आता देख बदमाशों ने खुद का बचाव करते हुए पुलिस पार्टी पर फायरिंग करना शुरू कर दिया.

    दोनों ओर से कई राउंड गोलिया चली. बाद में पुलिस ने मौके पर ही चार बदमाशों को दबोच लिया. पकड़े गए बदमाशों के नाम सनोज, संजीव, विजय और विक्की बताये जा रहे हैं. जो मूलतः शामली जनपद के भिन्न भिन्न गांव के निवासी हैं. पकड़े गए बदमाशो पर पुलिस के मुताबिक आधा दर्जन मुकदमे लूट और डकैती के कई मामले दर्ज हैं.

    इन अपराधियों की पुलिस को काफा लंबे समय से तलाश थी. फिलहाल पुलिस पकड़े गए बदमाशों को थाने ले आयी है. जिनके कब्जे से पुलिस ने लूटी हुई तीन बाइक के साथ ही भारी मात्रा में असलहे और जिंदा कारतूस भी जप्त किये हैं. वहीं एसपी शामली अजयकुमार ने घटना का खुलासा करते हुए कांधला पुलिस टीम को 10 हजार रुपए के नगद पुरुष्कार की भी घोषणा की है. पकड़े गए बदमाशों को पुलिस ने जेल भेज दिया है और बदमाशो के आपराधिक इतिहास खंगाल रही है. (रिपोर्ट-शाहनवाज राणा)

    ये भी पढ़ें: शामली में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 3 शातिर गिरफ्तार

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp

    Tags: Crime report, Encounter, Police, Up crime news, UP police, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर