लाइव टीवी

मुजफ्फरनगर: खुले में अंडर गारमेंट सुखाने पर पुलिस ने दर्ज किया केस

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 22, 2019, 1:18 PM IST
मुजफ्फरनगर: खुले में अंडर गारमेंट सुखाने पर पुलिस ने दर्ज किया केस
मुजफ्फरनगर: खुले में अंडर गारमेंट सुखाने पर पुलिस ने दर्ज किया केस

मास्टर विजय सिंह के खिलाफ नाजिर सदर ने थाना सिविल लाइन में धारा- 509 के तहत मुकदमा दर्ज कराया है. बता दें कि इस धारा में स्त्री लज्जा भंग की कार्यवाही होती है.

  • Share this:
मुजफ्फरनगर. मुजफ्फरनगर में 24 सालों से कलक्ट्रेट में धरना देकर भ्रष्टाचार और भूमाफिया के खिलाफ न्याय की लड़ाई लड़ रहे मास्टर विजय सिंह पर धरनास्थल के बाहर खुले में अंडर गारमेंट सुखाने का मुकदमा दर्ज किया गया है. बता दें कि हाल ही में डीएम मुजफ्फरनगर सेल्जा कुमारी ने उन्हें धरने से उठवा दिया था. मास्टर विजय सिंह के खिलाफ नाजिर सदर ने थाना सिविल लाइन में धारा- 509 के तहत मुकदमा दर्ज कराया है. बता दें कि इस धारा में स्त्री लज्जा भंग की कार्यवाही होती है.

मास्टर जी पर नाजिर सदर संजय कुमार ने कलक्ट्रेट में अपने धरने के बाहर अपना अंडरवियर सुखाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी है. मास्टर विजय सिंह का कहना है कि मैं हटने वाला नहीं हूं.. संघर्ष करता रहूंगा, मुझे फांसी पर लटका दीजिए. जबकि ये अंडरवियर मेरे नहीं था.

मास्टर विजय सिंह
मास्टर विजय सिंह


वही इस मामले में पुलिस का कोई भी अधिकारी बोलने के लिए तैयार नहीं है. इस मामले में भाकियू प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा कि प्रशासन गुंडागर्दी के बल पर विजय सिंह के आंदोलन को कुचलने का प्रयास कर रहा है इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

ये भी पढ़ें:

पीएम मोदी की 5 ट्रिलियन डॉलर इकोनॉमी को पूरा करेंगे नए टैक्स रेट: CM योगी

प्रेमिका की चौखट पर प्रेमी ने किया आत्‍मदाह, परिजनों का आरोप- युवती के घर वालों ने जिंदा जलाया
Loading...

कौशांबी: दलित नाबालिग लड़की से गैंगरेप, आरोपियों ने बनाया वीडियो क्लिप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 22, 2019, 1:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...