लाइव टीवी
Elec-widget

मुठभेड़ के बाद पुलिस ने पांच कटे हुए गोवंश किए बरामद, एक तस्कर घायल

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 28, 2018, 12:12 PM IST
मुठभेड़ के बाद पुलिस ने पांच कटे हुए गोवंश किए बरामद, एक तस्कर घायल
गौ तस्कर गिरफ्तार

पुलिस को अजमतगढ़ स्थित जंगल में गोकशी की सूचना मिली थी. इसके बाद मंसूरपुर थाना पुलिस गौ तस्करों को पकड़ने के लिए मौके पर पहुंची.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां पुलिस और गौ तस्करों के बीच मुठभेड़ हुई है. मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से एक गौ हत्यारा घायल हो गया है, जबकि एक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल, पुलिस गिरफ्तार तस्कर से पूछताछ कर रही है.

मामला मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर थाना क्षेत्र के अजमतगढ़ गांव का है. पुलिस को अजमतगढ़ स्थित जंगल में गोकशी की सूचना मिली थी. इसके बाद मंसूरपुर थाना पुलिस गौ तस्करों को पकड़ने के लिए मौके पर पहुंची. पुलिस को देखते ही गौ तस्करों फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस ने जवाबी कार्रवाई शुरू की, जिसमें पुलिस की गोली से एक एक गौ तस्कर मुज़म्मिल घायल हो गया. इस दौरान पुलिस ने एक अन्य गौ तस्कर आशु को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश पुलिस में बड़ा फेरबदल, 29 IPS, 14 PPS अफसरों के हुए तबादले

पुलिस ने इन गौ तस्करों के पास से एक देसी तमंचा, एक अल्टो कार, एक टेम्पो और कई कारतूस के साथ गौ हत्या में प्रयुक्त किए गए कई औजार जब्त किया है. साथ ही मौके से कटे हुए 5 गोवंश भी बरामद किए हैं. आपको बता दें कि मुजफ्फरनगर पुलिस लगातार बदमाशों की नाक में नकेल कसे हुए है. कुछ घंटों पहले ही मुजफ्फरनगर पुलिस ने एक लाख के इनामी बदमाश शमीम को मुठभेड़ में घायल कर गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें- आर्मी के आयुध डिपो में हुए विस्फोट में बुलंदशहर का लाल हुआ शहीद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2018, 12:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...