लाइव टीवी

RLD की जन सभा में बार बालाओं ने जमकर लगाए ठुमके

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 17, 2019, 11:54 PM IST

आरएलडी प्रत्याशी जयंत चौधरी की सभा में भीड़ इकट्ठा करने के लिए आयोजकों ने बार बालाओं का इस्तेमाल किया. कई घण्टों तक बार बालाओं को डीजे पर नाचवाया गया, तब जाकर कहीं प्रोग्राम में भीड़ इकट्ठा हुई.

  • Share this:
बागपत में राष्ट्रीय लोक दल की एक चुनावी सभा में बार बालाओं ने जमकर ठुमके लाए. दिल्ली से आईं बार बालाओं ने जिले के केडवा में आयोजित हुई आरएलडी की जनसभा में डांस किया. दरअसल आरएलडी प्रत्याशी जयंत चौधरी की सभा में भीड़ इकट्ठा करने के लिए आयोजकों ने बार बालाओं का इस्तेमाल किया. कई घण्टों तक बार बालाओं को डीजे पर नाचवाया गया, तब जाकर कहीं प्रोग्राम में भीड़ इकट्ठा हुई. जिसके बाद आरएलडी कार्यकर्ताओं ने बार बालाओं के अश्लील डांस का लुत्फ उठाया.

गौरतलब है कि  आरएलडी के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी बागपत से गठबंधन के साझा प्रत्याशी हैं. जयंत चौधरी की एक बड़ी चुनावी सभा केडवा गांव मे रविवार को आयोजित की हुई. जिसमे आयोजकों ने बार बालाओं से डांस करवाया. जयंत चौधरी के कार्यक्रम में पहुंचने से पहले बार बालाओं ने गठबंधन प्रत्याशी के प्रोग्राम में डांस किया और गठबंधन के प्रत्याशी जयंत चौधरी को जिताने की अपील की. खुद को किसान का मशीहा कहने वाले चौधरी चरण सिंह का अनुयायी वोटर्स को रिझाने के लिए अश्लील डांस करवा रहे हैं.

उल्लेखनी है कि किसानों के मद्दे को लेकर जयंतबीजेपी पर हमलावर रहे हैं. उनका मानना है कि केन्द्र की बीजेपी सरकार किसानों के लिए कुछ भी नहीं किया गया. आज भी किसानों को उनके फसलों का सही दाम नहीं मिल रहा है. जंयत चौधरी ने कहा कि हमारी मांग है कि राज्य सरकार जल्द से जल्द किसान आयोग का गठन करें. (रिपोर्ट-शाहजाद राव)

ये भी पढ़ें:कैराना उपचुनाव: भीम आर्मी ने भी किया आरएलडी गठबंधन की कैंडिडेट का समर्थन

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 17, 2019, 11:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...