लाइव टीवी

आबकारी विभाग ने भारी मात्रा में कच्ची शराब बनाने का केमिकल पकड़ा

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 8, 2018, 4:47 PM IST

छापेमारी अभियान को आबकारी विभाग ने शूट किया और सोशल मीडिया पर डाला, जिसके बाद ये वायरल हो गया.

  • Share this:
कच्ची शराब बनाकर बेचने के मामले में शिकंजा सख्त करते हुए मुजफ्फरनगर पुलिस ने भारी मात्रा में केमिकल बरामद किया. वहीं एक अन्य स्थान पर अवैध कच्ची शराब बरामद की.

जिले के खादर इलाके में अवैध कच्ची शराब का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है. इसे देखते हुए रविवार को आबकारी विभाग की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर परकजी थाना क्षेत्र के खादर इलाके के गांव के जंगल में छापेमारी की. कार्रवाई में टीम ने कच्ची शराब बनाने का 400 लीटर लहन (केमिकल) बरामद किया. इसे टीम ने मौके पर ही नष्ट कर दिया.

इसी छापेमारी के दूसरे चरण के तहत सूचना के आधार पर बढीवाला गांव के एक मकान पर छापेमारी की गई. यहां से आबकारी विभाग की टीम ने 35 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद की. मौके से पुलिस ने एक आरोपी सुनील कुमार को भी गिरफ्तार किया है.

आरोपी ने आबकारी टीम को बताया कि कच्ची शराब तैयार कर पन्नियों में भरकर ये लोग ग्रामीण क्षेत्रों में शराब बेचते और भारी मुनाफा कमाते थे. इस पूरे छापेमारी अभियान को आबकारी विभाग ने शूट किया और सोशल मीडिया पर डाला, जिसके बाद ये वायरल हो गया.

पुलिस की लगातार कार्रवाई के बाद भी कच्ची शराब के मामले कम नहीं हो रहे. जहरीली शराब से लोगों की मौत की खबरें भी आएदिन आती रहती हैं. उम्मीद है कि पुलिस का अभियान और सोशल मीडिया तक उसे पहुंचाना लोगों को जागरुक करेगा. (रिपोर्ट- बिनेश पनवार)

ये भी पढ़ें-

लखनऊ: केके हॉस्पिटल में डॉक्टर की पिटाई और तोड़फोड़, घटना CCTV में कैद
Loading...

बिना मेकअप ऐसी दिखती हैं भोजपुरी सिनेमा की ये टॉप-5 अभिनेत्रियां

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 8, 2018, 4:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...