Home /News /uttar-pradesh /

rape of a 12 year old minor police arrested the accused in 24 hours nodss

12 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार, 24 घंटे में पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

नाबालिग से बलात्कार करने वाला आरोपी पीड़िता के गांव का ही रहने वाला है. (सांकेतिक फोटो)

नाबालिग से बलात्कार करने वाला आरोपी पीड़िता के गांव का ही रहने वाला है. (सांकेतिक फोटो)

मुजफ्फरनगर में नाबालिग से उसी के गांव के युवक ने किया बलात्कार, बदहवास हालत में छोड़कर हुआ फरार, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, वहीं युवती का मेडिकल करवाया गया है.

मुजफ्फरनगर. जिले में एक नाबालिग युवती को उसी के घर के पास रहने वाले युवक ने हवस का शिकार बना डाला. वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. हालांकि पुलिस ने मामला दर्ज होने के 24 घंटे के अंदर आरोपी को पकड़ लिया और जेल भेज दिया. आरोपी युवक की पहचान कुलदीप के तौर पर हुई है. वहीं परिजन का अरोप है कि कुलदीप के साथ ही एक और युवक भी था जो फरार है और उसे भी गिरफ्तार करने की मांग की जा रही है.
जानकारी के अनुसार मंगलवार को 12 साल की मासूम घर का कचरा फेंकने के लिए पास ही जंगल तक गई थी. इसी दौरान कुलदीप ने उसे पकड़ लिया और जबरन बलात्कार किया. इसके बाद वो मौके से फरार हो गया. युवती बदहवास हालत में घंटों के बाद घर पहुंची और परिजन को आपबीती सुनाई. इसके बार परिजन पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे और आरोपी के‌ खिलाफ मामला दर्ज करवाया. जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल परीक्षण करवाया और आरोपी को पकड़ने के लिए कई इलाकों में दबिश दी. करीब 24 घंटे के अंदर ही कुलदीप को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

वहीं मामले में एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने कहा कि नाबालिग से दुष्कर्म की सूचना पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए युवती का मेडिलक करवाया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी से भी पूछताछ की जा रही है. उन्होंने कहा कि दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

परिजन ने कहा- एक और युवक
वहीं पीड़िता के भाई ने कहा कि बहन घर के बाहर गई थी और गांव के ही लड़के कुलदीप ने उसके साथ गलत काम किया. इसके बाद बहन शाम के समय घर आई. उसने आरोप लगाया कि कुलदीप के साथ एक और युवक भी था लेकिन उसके बारे में उसने नहीं बताया. हम चाहते हैं कि उसे भी सजा मिले और पुलिस उसे गिरफ्तार करे. वहीं मामले में परिजन ने आरोपी युवक से भी पूछताछ की थी लेकिन उसने पहले कुछ भी नहीं बताया था, हालांकि बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

Tags: Girl raped, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर