होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /छत पर सो रही 5 वर्षीय नाबालिग को जंगल ले जाकर किया रेप, खून से लथपथ मिली मासूम

छत पर सो रही 5 वर्षीय नाबालिग को जंगल ले जाकर किया रेप, खून से लथपथ मिली मासूम

मुजफ्फरनगर: छत से सो रही 5 वर्ष की मासूम को, जंगल मे ले जाकर रेप करने वाला आरोपी गिरफ्तार.

मुजफ्फरनगर: छत से सो रही 5 वर्ष की मासूम को, जंगल मे ले जाकर रेप करने वाला आरोपी गिरफ्तार.

Muzaffarnagar News: पूरा मामला खतौली कोतवाली क्षेत्र स्थित एक कॉलोनी का है. जहां देर रात एक 14 वर्षीय युवक ने पड़ोस के ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

छत में सो रही थी, 5 वर्षीय नाबालिग मासूम
आरोपी ने जंगल मे ले जाकर किया रेप

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 5 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ रेप का सनसनीखेज मामला सामने आने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. पड़ोस में रहने वाले 14 वर्षीय युवक ने 5 साल की बच्ची के साथ देर रात में रेप की वारदात को अंजाम दिया. बताया गया कि आरोपी युवक ने मासूम को छत से सोते हुए उठाकर जंगल मे ले जाकर अपनी हवस का शिकार बनाया. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित बच्ची को मेडिकल के लिए भेज, आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

पूरा मामला खतौली कोतवाली क्षेत्र स्थित एक कॉलोनी का है. जहां देर रात एक 14 वर्षीय युवक ने पड़ोस के घर की छत पर सो रही एक 5 वर्षीय मासूम बच्ची को जबरन छत से उठाकर, पास के जंगल में ले जा बलात्कार की घटना को अंजाम दिया. घटना के वक्त पीड़ित बच्ची के परिजन पड़ोस में हो रहे एक कार्यक्रम में गए हुए थे. उसी दौरान आरोपी घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गया.

जंगल में खून से लथपथ मिली मासूम
मासूम के परिजन जब घर पहुंचे तो बच्ची को घर पर न पाकर उन्होंने आस पड़ोस में ढूंढने की कोशिश की. जहां बच्ची पास के ही जंगल में खून से लथपथ बदहवास हालत में मिली. परिजनों के पूछने पर मासूम ने आपबीती बताई. जिसके बाद परिजनों ने, घटना की सूचना पुलिस को दी. जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता मासूम को मेडिकल के लिए भेज आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने इस मामले में पीड़ित परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी युवक के विरुद्ध धारा 376 और पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पूरे मामले को लेकर जानकारी देते हुए पीड़ित बच्ची के पिता ने बताया कि हमारी लड़की के साथ युवक ने बलात्कार किया है. पाँच साल की बच्ची है, जिसके साथ आरोपी ने दरिंदगी की है.

एसपी ने यह कहा
पूरे मामले की जानकारी देते हुए एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि थाना खतौली क्षेत्र में कल रात सूचना आई थी कि, एक नाबालिक बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है. सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस वहां मौके पर पहुंची थी. जहां पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर आरोपी के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. बच्ची नाबालिक है उसको प्राथमिक उपचार और मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया गया है.

Tags: Muzaffarnagar crime, Muzaffarnagar news, Muzaffarnagar Police, Uttarpradesh police

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें