लाइव टीवी

मुजफ्फरनगर: आरोपियों का नाम हाथ पर लिख फांसी पर झूली रेप पीड़िता

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 6, 2019, 8:15 AM IST

पुलिस ने शुरुआती छानबीन के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. रेप (Rape) के इस मामले में मृतका के पिता ने एक नामजद और तीन अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है.

  • Share this:
मुजफ्फरनगर. मुजफ्फरनगर के छपार थाना के एक गांव में रेप पीड़िता का शव उसके ही घर में रस्सी के फंदे से लटका पाया गया. बताया जा रहा है कि मृतका ने अपने बाएं हाथ पर आरोपियों के नाम लिखे थे. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरु कर दी है. पुलिस ने मामले में एक नामजद और तीन अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है. घटना के बाद मृतका के घर में कोहराम मच गया.

घटना छपार थानांतर्गत के बढीवाला गांव की है. जानकारी के अनुसार, चार वर्ष पूर्व ससुराल में युवती (21) के मामा ने उसके साथ रेप किया था. बाद में कुछ लोगों ने मामले में समझौता करा दिया था, लेकिन पीड़िता इससे काफी नाराज थी. बताया जाता है कि इसी कारण वह तनाव में रहती थी. इतना ही नहीं, एक वर्ष पूर्व रोहाना खामपुर मार्ग पर राजवाहे के पास पीड़िता को रिक्शे से उतारकर उसके साथ गांव के ही तीन युवकों ने गैंगरेप भी किया था. मामले में मुजफ्फरनगर शहर कोतवाली में आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. फिलहाल तीनों आरोपी जमानत पर हैं.

बाएं हाथ लिखा आरोपियों का नाम
बताया जाता है कि पीड़िता की मां जब जंगल से लौटी तो बेटी का शव मकान में रस्सी के फंदे से लटका हुआ पाया. मृतका ने अपने बाएं हाथ पर आरोपी बिरजू और तीन अन्य युवकों के नाम लिखे थे. काफी देर बाद पुलिस को घटना की जानकारी दी गई. पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. मृतका के पिता ने एक को नामजद और तीन अज्ञात के खिलाफ थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई है.

पुलिस के मुताबिक, छपार थाना क्षेत्र के बढीवाला गांव में एक 21 वर्षीय युवती ने फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली और रेप जैसी कुछ बात सामने आई है. इस मामले में जांच की जा रही है. वहीं, युवती ने अपने हाथ पर कुछ नाम भी लिखे हुए थे, उसकी भी छानबीन की जा रही है.

ये भी पढे़ं:

झांसी: बदमाशों ने SO को मारी गोली, एनकाउंटर में मारा गया आरोपी खनन माफिया
Loading...

आजम खान को कोर्ट से बड़ा झटका, 8 अग्रिम जमानत याचिकाएं खारिज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 6, 2019, 7:53 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...