लाइव टीवी

मुजफ्फरनगर: पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ इनामी, सिपाही को लगी गोली

BINESH PANWAR | News18 Uttar Pradesh
Updated: November 11, 2018, 1:16 PM IST
मुजफ्फरनगर: पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ इनामी, सिपाही को लगी गोली
घायल बदमाश

मामला ककरौली थाना क्षेत्र के जटवाड़ा पुलिया का है. जहां पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी तभी पुलिस ने एक संदिग्ध मोटरसाइकिल को रोकने का इशारा किया. लेकिन बाइक सवार ने बाइक की रफ्तार तेज कर ली.

  • Share this:
मुजफ्फरनगर में शनिवार देर रात बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में 15हजार का इनामी बदमाश तनवीर और एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया. इस दौरान एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया. बदमाश के पास से एक मोटरसाइकिल, देसी तमंचा और कई कारतूस बरामद किए हैं. घायल बदमाश और सिपाही को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां पुलिस की टीम बदमाश से पूछताछ कर रही है.

मामला ककरौली थाना क्षेत्र के जटवाड़ा पुलिया का है. जहां पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी तभी पुलिस ने एक संदिग्ध मोटरसाइकिल को रोकने का इशारा किया. लेकिन बाइक सवार ने बाइक की रफ्तार तेज कर ली. पुलिस ने टीम ने पीछा शुरू किया. बदमाशों ने अपने आप को घिरता देख पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया जिसमें एक गोली कांस्टेबल को लगी है.

घायल सिपाही


जिसके बाद पुलिस ने भी फायरिंग की जिसमें एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया. घायल की पहचान 15 हजार के इनामी बदमाश तनवीर के रूप में हुई. तनवीर पर महाराष्ट्र, लखनऊ, मेरठ और मुजफ्फरनगर में लूट और चोरी के दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं. तनवीर का एक साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. पुलिस बदमाश की तलाश में कांबिंग कर रही है.

ये भी पढें:

हापुड़: अपहरण के बाद छात्रा से गैंगरेप, इलाज के दौरान हुई मौत

सड़क हादसे में दारोगा की मौत, 8 दिन पहले मिली थी पोस्टिंगझांसी: समाजवादी पार्टी के नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी को पड़ा हार्ट अटैक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 11, 2018, 1:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर