लाइव टीवी

RSS कार्यकर्ता की प्रेम प्रसंग में गला रेतकर हत्या, गर्लफ्रेंड के पिता और भाई पर आरोप

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 15, 2019, 10:39 PM IST
RSS कार्यकर्ता की प्रेम प्रसंग में गला रेतकर हत्या, गर्लफ्रेंड के पिता और भाई पर आरोप
RSS कार्यकर्ता की हत्या

मृतक पंकज के परिजनों का आरोप है कि पंकज का सामने वाले मकान में रहने वाली लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसे लड़की ने फोन करके मिलने के लिए बुलाया था.

  • Share this:
मुज़फ्फरनगर. उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर (Muzaffarnagar) में आरएसएस (RSS) कार्यकर्ता की प्रेम प्रसंग में गला रेतकर हत्या का मामला सामने आया है. जहां दो दिन से लापता आरएसएस कार्यकर्ता का शव पेड़ के नीचे एक गड्ढे में दबा मिला. जिसमें उसकी धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई थी. पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक की हत्या का पता लगते ही परिवार में कोहराम मचा हुआ है. वही पुलिस ने पिता और पुत्र सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि मृतक आरएसएस कार्यकर्ता पंकज का आरोपी की बेटी से कई वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

अचानक गायब हो गया था आरएसएस कार्यकर्ता
दरअसल मामला तितावी थाना क्षेत्र के करवाड़ा गांव का है. जहां शुक्रवार की शाम को आरएसएस कार्यकर्ता पंकज संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया था. जिसकी काफी तलाश की लेकिन कोई सुराग नहीं लग सका था. जिसकी शिकायत आरएसएस कार्यकर्ता के परिजनों ने पुलिस को की तो पुलिस भी सर्विलांस के माध्यम से तलाशने में जुट गई. शनिवार देर शाम अचानक खेत में ग्रामीणों द्वारा गड्ढे में कुछ दबे होने की सूचना पुलिस को मिली. पुलिस मौके पर पहुंची और गड्ढा खुदवाया तो उसमें एक युवक की लाश मिली जिसकी शिनाख्त पंकज के रूप में हुई.

पंकज का पड़ोस में रहने वाली लड़की से था अफेयर

पंकज की गला रेतकर हत्या की गई थी. पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.  वहीं घटना का पता चलते ही पंकज के परिवार में कोहराम मच गया. पुलिस ने आनन-फानन में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मृतक पंकज के परिजनों का आरोप है कि पंकज का सामने वाले मकान में रहने वाली लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसे लड़की ने फोन करके मिलने के लिए बुलाया था.

मृतक के परिवार को चाहिए इंसाफ
इसके बाद उसके भाई और पिता ने मिलकर पंकज को मौत के घाट उतार दिया और पेड़ के नीचे दबा दिया था. मृतक के भाई अनुज का कहना है कि हमे इंसाफ चाहिए जेसा मेरे भाई के साथ हुआ ऐसा ही सजा इन्हें भी मिलनी चाहिए. वही पुलिस अधिकारियों ने दो आरोपियों प्रेमिका के पिता व भाई को गिरफ्तार करने की बात कही है.
Loading...

ये भी पढ़ें: 

चिन्मयानंद केस: आखिर कैसे वायरल हो गए अश्लील VIDEO! पीड़िता के पिता जाएंगे SC

अखिलेश यादव का सरकार पर निशाना, बोले- BJP मुझे हिन्दू नहीं मानती

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 15, 2019, 10:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...