मुजफ्फरनगर में बदमाश ने युवक को मारी गोली, हालत गंभीर

पूरा मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के भगत सिंह रोड का है. यहां के निवासी एकाउंटेंट अमन बंसल एक धार्मिक कार्यक्रम से वापस अपने लौट रहे थे, तभी उन पर ये हमला हुआ.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 17, 2018, 12:56 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 17, 2018, 12:56 PM IST
यूपी के मुजफ्फरनगर में एक युवक को बदमाश ने गोली मार दी. युवक पर उस समय हमला हुआ, जब वह धार्मिक कार्यक्रम से वापस अपने घर लौट रहा था. युवक को घायल स्थिति में जिला चिकित्सालय भेजा गया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने मेरठ रेफर कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

पूरा मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के भगत सिंह रोड का है. यहां के निवासी एकाउंटेंट अमन बंसल एक धार्मिक कार्यक्रम से वापस अपने घर लौट रहा था, तभी भगत सिंह रोड पर एक व्यक्ति ने उसको गोली मार दी. आनन-फानन में युवक को अस्‍पताल ले जाया गया है, जहां युवक की  हालत गंभीर बनी हुई है.

बताया जा रहा है कि मामला पैसे के लेनदेन से जुड़ा हुआ है. इसी विवाद में एक युवक ने अमन पर हमला कर दिया. घटना की सूचना के बाद एसएसपी सुधीर कुमार भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की बारीकी से जांच पड़ताल की.

इस बाबत सीओ सिटी हरीश भदोरिया ने बताया कि जिस व्यक्ति ने गोली मारी है,  उसकी पहचान कर ली गई है. जल्द ही आरोपी युवक की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

यह भी पढ़ें: क्या 72 घंटे में बदलेगा RSS को लेकर विरोधियों का नजरिया!

यह भी पढ़ें: पीएम नरेंद्र मोदी काशी में मनाएंगे 68वां जन्मदिन, रिटर्न गिफ्ट में देंगे करोड़ों की सौगात
First published: September 17, 2018, 9:23 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...