लाइव टीवी

शामली में ताबड़तोड़ एनकाउंटर, इनामी सहित सात बदमाश गिरफ्तार
Muzaffarnagar News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 6, 2019, 8:03 AM IST
शामली में ताबड़तोड़ एनकाउंटर, इनामी सहित सात बदमाश गिरफ्तार
अस्पताल में भर्ती बदमाश

एसपी अजय कुमार ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली एक बदमाश के पैर में जा लगी जबकि दो अन्य बदमाश पुलिस ने मौके से ही गिरफ्तार कर लिया. मुठभेड़ के दौरान घायल हुए बदमाश का नाम नवाब बताया जा रहा है जो 25 हजार रुपए का इनामी है.

  • Share this:
शामली पुलिस और बदमाशों की बीच शनिवार देर रात दो अलग- अलग थाना क्षेत्रों में मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने सात बदमाशों को गिरफ्तार किया है. जिसमें एक इनामी बदमाश भी शामिल है. जबकि एक पुलिसकर्मी बदमाशों की गोली से घायल बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस ने सभी बदमाशों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां पुलिस के अधिकारी बदमाशों से पूछताछ में जुटे हैं.

जानकारी के मुताबिक पहली मुठभेड़ कांधला थाना इलाके के एनएच- 709B में हुई. जब चैकिंग के दौरान पुलिस ने कार सवार तीनों युवकों को रोकने का प्रयास किया. जिस पर बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी और कार को हाईवे पर छोड़कर भागने लगे. पुलिस ने भी बदमाशों पर जवाबी फायरिंग की और बदमाशों की घेराबंदी करते हुए पकड़ने की कोशिश की. लेकिन बदमाश पुलिस टीम पर फायरिंग करते रहे.

एसपी अजय कुमार ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली एक बदमाश के पैर में जा लगी जबकि दो अन्य बदमाश पुलिस ने मौके से ही गिरफ्तार कर लिया. मुठभेड़ के दौरान घायल हुए बदमाश का नाम नवाब बताया जा रहा है जो 25 हजार रुपए का इनामी है. वहीं पकड़े गए दो अन्य बदमाशों के नाम इसरार व नवीन है जो मूलतः जनपद शामली के निवासी बताये जा रहे है.



घायल बदमाश




पकड़े गए तीनों बदमाश गैंगस्टर व लूट के कई मामले में वांछित चल रहे थे. जिनकी पुलिस को काफी समय से तलाश थी. पकड़े गए बदमाशो के कब्जे से पुलिस ने एक कार व भारी मात्रा में अवैध हथियार भी बरामद कर लिए है.

इसी कड़ी में कुछ घंटों के अंदर शामली के झिंझाना थाना इलाके के दरगाहपुर रोड पर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने दो अन्य बदमाशों को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया. घायल दोनों बदमाशों के नाम नजर और राशिद बताए जा रहे है और पकड़े गए दो अन्य बदमाशों के नाम शाहनवाज व वसीम बताए जा रहे है. जो मूलतः जनपद शामली के निवासी है.

एसपी के मुताबिक पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने एक क्रूजर गाड़ी, तीन तमंचे व एक एसबीबीएल गन व भारी मात्रा में कारतूस बरामद किए गए हैं. हालांकि इस पूरी मुठभेड़ में एक हेडकांस्टेबल भी घायल हुआ है. जिसका नाम ब्रजवीर है. बताया जा रहा है पकड़े गए बदमाशों का एक बड़ा गैंग है जो जनपद शामली सहित आसपास के जनपदों में पशु चोरी व पशु लूट की घटनाओं को अंजाम देते थे. (रिपोर्ट:शाहनवाज राणा)

ये भी पढ़ें:

सुर्खियां: स्टिंग ऑपरेशन में फंसे मंत्रियों के तीनों निजी सचिव गिरफ्तार, राजनाथ को बनाए यूपी का सीएम

अवैध रेत खनन मामले में IAS बी चंद्रकला के खिलाफ CBI ने दर्ज किया केस

अवैध रेत खनन मामले में अखिलेश यादव समेत सभी मंत्रियों के खिलाफ जांच करेगी सीबीआई

कुंभ के बहाने यूपीवालों की छवि सुधारने में जुटी योगी सरकार, मुंबई भेजा अपना दूत

लोकसभा चुनाव के लिए नड्डा को यूपी की जिम्मेदारी, झपाड़िया होंगे सह-प्रभारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 6, 2019, 8:02 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading