लाइव टीवी

पश्चिमी यूपी में एक रात में ताबड़तोड़ 5 एनकाउंटर, 7 बदमाश गिरफ्तार

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 28, 2019, 12:42 PM IST
पश्चिमी यूपी में एक रात में ताबड़तोड़ 5 एनकाउंटर, 7 बदमाश गिरफ्तार
पश्चिमी यूपी में एक रात में ताबड़तोड़ 5 एनकाउंटर

मुजफ्फरनगर के भोपा थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच दूसरी मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ में शराब तस्कर प्रवीन पुलिस की गोली से घायल हो गया जिसे गिरफ्तार कर लिया गया.

  • Share this:
मुजफ्फरनगर. पश्चिमी यूपी में पुलिस और बदमाशों के बीच शुक्रवार देर रात मुठभेड़ हो गई. शनिवार को यूपी पुलिस ने ताबड़तोड़ पांच एनकाउंटर (Encounter) किए हैं. एनकाउंटर में पुलिस की गोली से 6 बदमाश घायल हुए हैं. खास बात यह है कि जिले में पिछले 10 घंटे के अंदर पुलिस और बदमाशों के बीच 5 मुठभेड़ हो चुकी हैं. वहीं पुलिस की इस कार्रवाई में 7 बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस की पहली मुठभेड़ मुजफ्फरनगर के थाना चरथावल क्षेत्र में हुई है. इस मुठभेड़ में पुलिस ने 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश आले नवीं उर्फ टुइया को गिरफ्तार कर लिया है. मुठभेड़ के दौरान बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया. इस दौरान पुलिस ने कॉम्बिंग कर उसके साथी बदमाश मोहम्मद नवी को भी गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बदमाशों के पास से अवैध हथियार बरामद किए हैं.

पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ बदमाश
पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ बदमाश


मुजफ्फरनगर के भोपा थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच दूसरी मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ में शराब तस्कर प्रवीन पुलिस की गोली से घायल हो गया जिसे गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने अपराधी के कब्जे से इनोवा गाड़ी, 30 पेटी अवैध शराब, असलहा और कारतूस बरामद किए हैं. मुठभेड़ के दौरान उसके दो साथी भागने में कामयाब रहे.

तीसरी मुठभेड़ हापुड़ में हुई. जहां हापुड़ पुलिस बीती रात जनपद में चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान संदिग्‍धों को रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. हालांकि, किसी पुलिसकर्मी को गोली नहीं लगी. वहीं, जबावी फायरिंग में बदमाशों के पैरों में गोली लग गई, जिससे तीन बदमाश घायल हो गए. पुलिस ने बदमाशों से फर्जी नंबर प्‍लेट लगी बाइक, तमंचे और कारतूस भी बरामद किया है. गिरफ्तार बदमाश सलीम, शाहनवाज और गुफरान पर करीब 50 से अधिक मुकदमें दर्ज हैं.

बुलंदशहर में भी आज सुबह पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हुई. डिवाई इलाके में मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने 25-25 हजार के दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की गोली से बदमाश भूरा और नईम घायल हो गए. घायल बदमाशों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें:CM योगी आज दो दिवसीय दौरे पर जाएंगे काशी, ये रहा पूरा शेड्यूल

यूपी में 2 लाख करोड़ के निवेश प्रस्ताव जमीन पर उतारे गए: सीएम योगी

मोबाइल-टॉर्च की रोशनी में काम करता बलिया का ये थाना, ऑनलाइन FIR सेवा ठप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 28, 2019, 12:42 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर