लाइव टीवी

मुजफ्फरनगर: ट्रेन की चपेट में आने से 18 से अधिक भेड़ों की मौत

BINESH PANWAR | News18 Uttar Pradesh
Updated: November 19, 2018, 7:05 PM IST
मुजफ्फरनगर: ट्रेन की चपेट में आने से 18 से अधिक भेड़ों की मौत
भेड़ों की फाइल फोटो

जानकारी के मुताबिक नेशनल हाइवे पर गांव भंगेला के ठीक सामने से रेलवे लाइन पर दिल्ली से अंबाला की ओर जाने वाली पैसेंजर ट्रेन आ रही थी. रास्ते के ठीक सामने जंगल में घास चरती हुईं कई भेड़ें अचानक रेलवे लाइन पर पहुंच गई.

  • Share this:
यूपी के मुजफ्फरनगर में रविवार देर रात एक बड़ा हादसा होने से टल गया. यहां खतौली के निकट दिल्ली से अंबाला जा रही पैसेंजर ट्रेन के सामने अचानक भेड़ों का झुंड आ गया. इस हादसे में 18 से अधिक भेड़ों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई. घटना के बाद रेलवे प्रशासन में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे रेलवे के कर्मचारियों ने रेलवे लाइन पर कटी भेड़ों का हटाया.

जानकारी के मुताबिक नेशनल हाइवे पर गांव भंगेला के ठीक सामने से रेलवे लाइन पर दिल्ली से अंबाला की ओर जाने वाली पैसेंजर ट्रेन आ रही थी. रास्ते के ठीक सामने जंगल में घास चरती हुईं कई भेड़ें अचानक रेलवे लाइन पर पहुंच गई. चालक ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रेन को रोका. मगर, तब तक ट्रेन की चपेट में आकर 18 से अधिक भेड़ों की मौत हो गई थी.

हादसे के बाद चालक ने ट्रेन को रोककर फौरन इसकी सूचना रेलवे स्टेशन मास्टर को दी. अचानक ट्रेन के थमने जाने से रेलवे विभाग में हड़कंप मच गया था. बताया जा रहा है कि भेड़ों को देखभाल करने वाला चरवाहा मौके से फरार बताया जा रहा है. पुलिस घटना की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:

मेरठ: अस्पताल में नशे का इंजेक्शन लगाकर 60 साल की महिला से रेप

राम मंदिर पर मोदी सरकार के 'संभावित बिल' का संतों ने किया स्वागत, भड़के पक्षकार

तस्वीरों में देखिए यूपी के पहले डिफेंस एक्सपो में मेक इन इंडिया की चमक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2018, 7:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...