शर्मनाक: पिता ने तमंचे के बल पर नाबालिग बेटी से किया रेप

पूरा मामला बुढाना कोतवाली क्षेत्र के गांव उमरपुर का है. यहां एक पिता ने अपनी चौदह वर्षीय बेटी के साथ तमंचे के दम पर छह महीनों तक रेप किया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 14, 2018, 11:57 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 14, 2018, 11:57 AM IST
यूपी के मुजफ्फरनगर में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला वाला एक मामला सामने आया है. यहां एक पिता ने अपनी चौदह वर्षीय बेटी के साथ तमंचे के दम पर छह  महीनों तक रेप किया, जब इस मामले की भनक मां को लगी तो उसने  पति के खिलाफ कोतवाली पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

दरअसल पूरा मामला बुढाना कोतवाली क्षेत्र के गांव उमरपुर कहां है. यहां पिता बसीर पिछले छह  महीनों से लगातार अपनी बेटी के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दे रहा था, जब भी पीड़ित बेटी इस घटना को अपने परिजनों को बताने के लिए जाती थी तभी पिता बेटी को तमंचा दिखाकर जान से मारने की धमकी देता था. इस कारण पिता द्वारा धमकी से घबराकर बेटी किसी से कुछ नहीं कह पाती थी, लेकिन बीते दिन किसी तरह पीड़ित बेटी की मां ने यह पूरी घटना देख ली.

मां ने इस पूरे मामले में घर में पूरा विरोध किया तो पिता ने बेटी के साथ मां को भी जान से मारने की धमकी दी. मगर मौके की तलाश में बैठी मां और बेटी किसी तरह पिता से छिपकर बुढाना कोतवाली जा पहुंची. यहां पत्‍नी ने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने पीड़ित नाबालिग की मां की तहरीर के आधार पर संगीन धाराओं में पिता के खिलाफ नामदर्ज मुकदमा दर्ज कर लिया और नाबालिग पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें: बोस्टन में गैस पाइपलाइन में आग, 70 जगहों पर धमाके, 10 लोग घायल

यह भी पढ़ें: BJP का सवाल- राहुल की लंदन यात्रा के बाद ही माल्या क्यों कह रहे ऐसी बातें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 14, 2018, 10:39 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...