शामली: बैंक लूटने जा रहे बदमाश पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

मामला कांधला थाना क्षेत्र के गांव किवाना के जंगल का है. यहां चेकिंग के दौरान पुलिस को कुछ युवकों पर संदेह हुआ और उसके बाद पुलिस ने युवकों को पीछा किया. इसी दौरान पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हो गई.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 12, 2018, 2:20 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 12, 2018, 2:20 PM IST
यूपी में शामली में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. इस दौरान पुलिस ने  सुपारी किलर सहित दो बदमाशों को हिरासत में ले लिया. मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से सुपारी किलर गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि बदमाशों से लोहा लेते हुए एक सिपाही के भी पैर में गोली लग गई. घायल बदमाश और सिपाही को कांधला के सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को हायर सेंटर मेरठ के लिए रेफर कर दिया है.

मामला कांधला थाना क्षेत्र के गांव किवाना के जंगल का है. यहां पुलिस ने चैकिंग के दौरान बिना नंबर प्लेट की गाड़ी को रोकने का इशारा किया, लेकिन बदमाशों ने गाड़ी की स्पीड और बढ़ा दी. पुलिस ने बदमाशों का पीछा करना शुरू कर दिया. खुद को घिरा देख बदमाशों ने भागने का प्रयास किया और पुलिस पर फायरिंग करना शुरू कर दिया. जवाब में पुलिस ने भी बदमाशों पर फायरिंग की. दोनों ओर से करीब 20 मिनट तक कई राउंड गोलियां चली. इस दौरान गोली बदमाश के पैर में जा लगी. सुपारी किलर अंकित सहित दो बदमाश मौके से ही गिरफ्तार कर लिए गए. घायल बदमाश का नाम अंकित उर्फ काला है, जो हरियाणा राज्य के सोनीपत शहर का निवासी है. अंकित पर लूट, हत्या, डकैती की कई वारदातों में मुकदमा दर्ज हैं.

पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक अंकित अपने दो साथियों के साथ मिलकर शामली से होते हुए रूड़की जा रहा था, जहां उन्हें बैंक लूट करनी थी. मुठभेड़ में एक सिपाही को गोली लगने से घायल हुआ. पुलिस ने बदमाशोंं के कब्जे से एक कार व भारी मात्रा में असलहे बरामद किए हैं. फिलहाल पुलिस पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें: विपक्षी गठबंधन पर पीएम मोदी की चुटकी, कहा- चुनाव से पहले या बाद में टूट जाएगा 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर