शामली में लव जिहाद! पहचान छुपाकर की शादी, फिर तीन लाख में किया सौदा

दरअसल यह मामला दिल्ली की एक हिंदू लड़की और शामली के एक मुस्लिम लड़के के बीच का है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 3, 2019, 8:53 AM IST
शामली में लव जिहाद! पहचान छुपाकर की शादी, फिर तीन लाख में किया सौदा
प्रतीकात्मक
News18 Uttar Pradesh
Updated: January 3, 2019, 8:53 AM IST
शामली में एक युवती ने एक मुस्लिम युवक पर लव जिहाद का आरोप लगाया है. आरोप है कि युवक ने पहले तो पहचान छुपाकर उसके साथ शादी रचाई और फिर उसका शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न किया. इतना ही नहीं आरोपी ने महिला का सौदा तीन लाख में कर दिया. इससे पहले कि आरोपी युवक उसको बेच देता, पीड़ित युवती उसके चंगुल से आजाद होकर थाने पहुंच गई और एसपी शामली से शिकायत करते हुए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई.

दरअसल यह मामला दिल्ली की एक हिंदू लड़की और शामली के एक मुस्लिम लड़के के बीच का है. लड़की ने आरोप लगाया है कि उसका शामली के एक युवक से एक साल पहले प्रेम हो गया था. नजदीकियां बढ़ने पर दोनों ने शादी रचाने की सोची. शादी के लिए युवती दिल्ली से शामली आ गई, जहां उसका निकाह करा दिया गया. जब निकाह हुआ तो उसे पता चला की जिससे वह प्यार करती है, वह लड़का मुस्लिम है. लेकिन शादी के बाद लड़के ने उसका उत्पीड़न करना शुरू कर दिया. लड़की के साथ मारपीट की और उसे प्रताड़ित किया. इतना ही नहीं अब आरोपी इस लड़की को कहीं बाहर बेचने के चक्कर में था और उसका तीन लाख में सौदा भी कर दिया था. लेकिन इससे पहले कि आरोपी लड़की को बेचता, उसे मोबाइल के जरिए पूरी कहानी पता चल गई.



जिसके बाद पीड़िता गढ़ीपुख़्ता से भागकर थाने पहुंच गई. पीड़िता ने थाने पहुंचकर पूरी घटना बताई और एसपी को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की गुहार लगाई. जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. युवती ने बताया कि वह फेसबुक पर निषाद नाम से आईडी चलाती थी और मुस्लिम लड़का बिंदास आशिक के नाम से फेसबुक पर आईडी चलाता था. दोनों ने एक दूसरे को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी और बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया धीरे-धीरे यह बातचीत प्यार में बदल गई और दोनों ने साथ जीने-मरने की कसमें खाई. युवती का आरोप है कि एक दिन इस लड़के ने एक्सीडेंट का बहाना बनाकर उसे दिल्ली के एक होटल में बुलाया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए उसकी अश्लील एमएमएस बना लिया. जिसके बाद लड़का उसे ब्लैकमेल करता रहा और उससे मोटी रकम वसूली. इतना ही नहीं लड़के ने उसे ब्लैकमेल करके ही शादी रचाई और अब उसको धोखा देकर छोड़ दिया है.

(रिपोर्ट: शाहनवाज राणा)

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

ये भी पढ़ें:

VIDEO: घर के बाहर खेल रहे डेढ़ साल के मासूम पर चढ़ी SUV, मौत
Loading...

बाराबंकी: बाबुओं ने छीना बच्चों के मुंह का निवाला, MDM के 4.15 करोड़ डकारे

योगी कैबिनेट: UP में गौ कल्याण सेस को मिली मंजूरी, कई विभाग मिलकर कराएंगे 'गौ सेवा'

माफिया अतीक अहमद पहुंचा बरेली जेल, कहा- अब आराम से करूंगा लोकसभा की तैयारी

अयोध्या में महंत कृष्णकांतचार्या पर दुष्कर्म का आरोप, गिरफ्तार कर भेजे गए जेल
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार