vidhan sabha election 2017

फैक्ट्री मालिक से 60 लाख की रंगदारी मांगने वाले 4 बदमाश गिरफ्तार

ETV UP/Uttarakhand
Updated: December 8, 2017, 10:17 AM IST
फैक्ट्री मालिक से 60 लाख की रंगदारी मांगने वाले 4 बदमाश गिरफ्तार
गिरफ्तार बदमाशों की फोटो.
ETV UP/Uttarakhand
Updated: December 8, 2017, 10:17 AM IST
शामली में प्लास्टिक पाइप बनाने बनाने वाले कारोबारी से सुनील राठी गैंग के नाम पर 60 लाख रुपये की रंगदारी मांग ने वाले चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है. वहीं धमकी मिलने के बाद कारोबारी का परिवार दहशत में था.

एडिश्नल एसपी जगदीश शर्मा ने बताया कि शामली के रहने वाले कारोबारी नरेश कुमार गिल की कंडेला स्थित औद्योगिक क्षेत्र में प्लास्टिक पाइप की फैक्ट्री है. 29 नवंबर को एक अज्ञात बदमाश ने फैक्ट्री पर पहुंचकर चौकीदार को बंद लिफाफा दिया और कहा कि इसे अपने मालिक को दे देना.

फैक्ट्री मालिक नरेश गिल ने लिफाफा खोला, तो उसमें तीन कारतूस (खोखा) और नरेश गिल तथा उसके बेटे सिद्धार्थ का फोटो के साथ चिट्ठी रखी थी. चिट्ठी में लिखा था कि हम सुनील राठी गैंग के बदमाश हैं और 60 लाख रुपये का इंतजाम कर लो. नहीं तो तुम बाप-बेटे को जान से मार देंगे.

इसके बाद 30 नवंबर को अज्ञात नंबर से नरेश गिल के मोबाइल पर कॉल आई और रंगदारी देने की बात कही. इस मामले में फैक्टी मालिक ने शामली कोतवाली में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कैराना रोड से देवेंद्र, उसके पिता ओमपाल, गौरव और रविंद्र को गिरफ्तार कर लिया, जबकि आरोपी सतेंद्र मौके से फरार हो गया.

एडिश्नल एसपी ने बताया कि फरार आरोपी सतेंद्र का मामा रविंद्र कंडेला में नरेश गिल की फैक्ट्री में ट्रक पर ड्राइवर था. रविंद्र ने ही 24 नवंबर को नून्नाखेड़ी में जाकर सतेंद्र को बताया था कि नरेश गिल पर बहुत पैसा है और उससे रुपये की रंगदारी मांगी जा सकती है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर