वैलेंटाइन डे: शहर में हर तरफ प्रमी जोड़ों को तलाश रहे थे शिव सैनिक

'भारतीय संस्कृती के विरुद्ध मनाए जा रहे इस वैलेंटाइन डे के हम हर साल विरोध करते हैं और हमेशा करेंगे. जो भी जोड़ हमें अश्लीलता फैलाता दिखाई देगा उसे हम सजा देंगे.'

ETV UP/Uttarakhand
Updated: February 14, 2018, 9:55 PM IST
वैलेंटाइन डे: शहर में हर तरफ प्रमी जोड़ों को तलाश रहे थे शिव सैनिक
वैलेंटाइन डे के विरोध में शिव सेना किया हंगामा
ETV UP/Uttarakhand
Updated: February 14, 2018, 9:55 PM IST
यूपी के मुजफ्फरनगर में वैलेंटाइन डे के विरोध में शिव सैनिकों ने जमकर हंगामा किया. शिवसेना कार्यकर्ता कई घंटों तक सड़कों पर जगह-जगह रेस्टोरेंट और अन्य जगहों पर वैलेंटाइन डे बनाने वाले युवक-युवतियों को ढूंढते नज़र आये. इस दौरान शिक सैनिकों की पुलिस से झड़प भी हो गई.

शिवसेना कार्यकर्ताओं ने जनपद का कोई ऐसा रेस्टोरेंट और ऐसी कोई जगह नहीं छोड़ी जहां जा कर जबरन युवक-युवतियों को पकड़ने के नाम पर रेस्टोरेंट को सर्च ना किया हो. पुलिस इन शिवसेना कार्यकर्ताओं की मनमानी को देखती रही. वहीं शिवसेना कार्यकर्ता जगह-जगह वैलेंटाइन डे के विरोध में युवक-युवतियों को और रेस्टोरेंट मालिकों को परेशान करते रहे.

वैसे आपको बता दें कि शिवसेना युवा सेना के जिला अध्यक्ष राजेश शर्मा ने पहले ही घोषित कर दिया था कि वो हर साल की तरह इस साल भी वैलेंटाइन डे का विरोध करेंगे. पुलिस को भी पहले से इस हंगामे की सूचना थी इसके बावजूद कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया. शिवसैनिक सरेआम मनमानी करते रहे और पुलिस देखती रही.

शिवसेना का कहना है कि 'भारतीय संस्कृती के विरुद्ध मनाए जा रहे इस वैलेंटाइन डे के हम हर साल विरोध करते हैं और हमेशा करेंगे. जो भी जोड़ हमें अश्लीलता फैलाता दिखाई देगा उसे हम सजा देंगे.'
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर