लाइव टीवी

मुजफ्फरनगर: शिवपाल यादव का दावा, 40 दल सेक्युलर मोर्चे के साथ

BINESH PANWAR | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 28, 2018, 3:02 PM IST
मुजफ्फरनगर: शिवपाल यादव का दावा, 40 दल सेक्युलर मोर्चे के साथ
शिवपाल यादव

इससे पहले न्यूज18 से खास बातचीत में मैनपुरी से समाजवादी पार्टी के सांसद और मुलायम सिंह के पोते तेज प्रताप यादव ने दावा करते हुए कहा था कि 2019 लोकसभा चुनाव में शिवपाल यादव के सेक्‍युलर मोर्चे के गठन से समाजवादी पार्टी पर इसका असर नहीं पड़ेगा.

  • Share this:
दिल्ली में सपा के मंच पर मुलायम सिंह की मौजूदगी पर शिवपाल यादव ने पहली बार सहारनपुर में चुप्पी तोड़ी है. उन्होने दावा करते हुए कहा कि सेक्युलर मोर्चे के साथ प्रदेश के करीब 40 छोटे दल और संगठन जुड़ चुके हैं. उन्होंने बताया कि सभी को एक मंच पर ले आने के लिए कार्यक्रम भी तय कर दिए गए हैं. जल्द ही यह सबके सामने होगा. शिवपाल ने कहा कि महाभारत की लड़ाई में पांडवों को सिर्फ भगवान श्रीकृष्ण का आशीर्वाद प्राप्त था, जबकि उनकी सेना कौरवों के साथ लड़ी थी.

उन्होंने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले अपने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा को पूरा मजबूत कर देंगे और जो भी उपेक्षित लोग हैं जो समाजवादी पार्टी में जिन लोगों की अभी तक कुछ नहीं हो रहा था वह उन्हें अपने साथ लाने के लिए लगातार अपने कार्यक्रम लगा रहे हैं.

बता दें कि शिवपाल सिंह यादव ने 16 सितंबर को लखनऊ में कहा था कि समाजवादी सेक्युलर मोर्चे की तरफ से मुलायम सिंह यादव को मैनपुरी से प्रत्याशी घोषित किया गया है. अगर मुलायम किसी अन्य पार्टी से चुनाव लड़ते हैं तो भी समाजवादी सेक्युलर मोर्चा उनका समर्थन करेगा. उन्होंने कहा था,"मैंने नेताजी को मोर्चे का अध्यक्ष बनने के लिए ऑफर दिया है. मैंने उनसे आदेश और आशीर्वाद लेने के बाद ही समाजवादी सेक्युलर मोर्चे का गठन किया था."

इससे पहले न्यूज18 से खास बातचीत में मैनपुरी से समाजवादी पार्टी के सांसद और मुलायम सिंह के पोते तेज प्रताप यादव ने दावा करते हुए कहा था कि 2019 लोकसभा चुनाव में शिवपाल यादव के सेक्‍युलर मोर्चे के गठन से समाजवादी पार्टी पर इसका असर नहीं पड़ेगा.

ये भी पढ़ें:

जब समय आएगा तो भगवान राम खुद बनवा लेंगे राम मंदिर: दिनेश शर्मा

... तो बाबरी फैसले के बाद एक बार फिर 'भगवान राम' की होने जा रही है यूपी की सियासत में एंट्री!
Loading...

'मांसाहारी' और 'शराबी' नहीं, कुंभ मेला 2019 के लिए चाहिए 'संस्कारी' पुलिसकर्मी

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 28, 2018, 3:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...