लाइव टीवी

दरोगा को गोली मारकर भाग रहें हिस्ट्रीशीटर से पुलिस की मुठभेड़, मौत

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 22, 2018, 7:05 PM IST
दरोगा को गोली मारकर भाग रहें हिस्ट्रीशीटर से पुलिस की मुठभेड़, मौत
पुलिस इनकांउटर

हिस्ट्रीशीटर ने पुलिस को देखते ही भागना शुरू कर दिया और पुलिस से बचने के लिए उसने सब इंस्पेक्टर पवन कुमार पाठक के ऊपर गोली चला दी. सीने में गोली लगने से पवन कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद के हसनपुर कोतवाली में तैनात सब इंस्पेक्टर पवन कुमार पाठक को गोली मार कर भाग रहे बदमाश और पुलिसकर्मियों के बीच मुठभेड़ हो गई है. मुठभेड़ के दौरान घायल हुए बदमाश इंतजाम की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गयी है.

घटना के बारे में अमरोहा के पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इस ऑपरेशन में घायल दरोगा और पुलिसकर्मी का इलाज जारी है. दरोगा की हालत ज्यादा गम्भीर बनी हुई है. उनके सीने में गोली लगी है. गोली को निकलाने के लिए आपरेशन किया जा रहा है.

पुलिस अधीक्षक ने टी एम यू अस्पताल पहुँचकर घायल दरोगा का हाल जाना. साथ ही परिजनों को हर सम्भव मदद का भरोसा दिलाया है. बदमाश इंतजाम के शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया है. मुठभेड़ में घायल सिपाही का इलाज किया जा रहा है.

बता दें कि उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद के हसनपुर कोतवाली इलाके में स्थित मोहल्ले में कुख्यात हिस्ट्रीशीटर बदमाश इंतजाम अपने एक साथी के साथ आया था. सूचना मिलते ही कोतवाली हसनपुर में तैनात दरोगा पवन पाठक उसे गिरफ्तार करने के लिए निकले.

आरोपी हिस्ट्रीशीटर ने पुलिस को देखते ही भागना शुरू कर दिया और पुलिस से बचने के लिए उसने सब इंस्पेक्टर पवन कुमार पाठक के ऊपर गोली चला दी. सीने में गोली लगने से पवन कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए.

बदमाश को पकड़ने के लिए पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में कई थानों की पुलिस ने दीपपुर मार्ग के जंगलो में बदमाश को घेर लिया. दोनों तरफ से हुई फायरिंग में बदमाश इंतजाम गोली लगने से घायल हो गया. जबकि उसका साथी फरार हो गया.

पुलिस अधीक्षक के मुताबिक इलाज के दौरान आरोपी बदमाश इंतजाम की मौत हो गई. गौरतलब है कि कुख्यात बदमाश इंतजाम पर लूट, चोरी, हत्या सहित 15 से भी अधिक मामले में पुलिस को तलाश थी. बदमाश के शव को पोस्टमार्टम को भेजा गया है. (रिपोर्ट - शिवोम शर्मा )
Loading...

ये भी पढ़ें:

शिक्षक भर्ती की CBI जांच: योगी सरकार की विशेष अपील पर सुनवाई टली, 27 नवंबर को होगी

UPTET 2018: आंसर-की जारी, आ​पत्ति दर्ज कराने के लिए यहां करें क्लिक

अयोध्या में रैली नहीं कर पाएंगे उद्धव ठाकरे, योगी प्रशासन ने नहीं दी मंजूरी

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 22, 2018, 7:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...