लाइव टीवी

शामली Live Murder: वीडियो जारी कर एसपी बोले- पुलिस के सामने नहीं हुई हत्या

News18Hindi
Updated: November 27, 2018, 2:43 PM IST
शामली Live Murder: वीडियो जारी कर एसपी बोले- पुलिस के सामने नहीं हुई हत्या
एसपी शामली अजय कुमार. Photo: News 18

मामले में शामली के एसपी अजय कुमार ने कहा कि कुछ लोग कह रहे हैं कि पुलिस के सामने मौत के घाट उतारा गया है. ये बात गलत है. वह मुजामत करके गांव में भाग गया था. उसके बाद की ये घटना है. मामले में एफआईआर दर्ज कर लिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 27, 2018, 2:43 PM IST
  • Share this:
उत्तर प्रदेश के शामली जनपद में दबंगों ने डायल-100 की गाड़ी से खींचकर युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी. मामले में वीडियो वायरल होने के बाद यूपी की सियासत गरमा गई है. विपक्षी दलों ने मामले में सीएम योगी से नैतिकता के आधार पर इस्तीफा मांग लिया है. उधर शामली पुलिस की तरफ से मामले में सफाई सामने आई है. जिले के एसपी का कहना है कि पुलिस के सामने हत्या नहीं हुई है.

शामली live murder: यूपी की सियासत में आया उबाल, विपक्ष ने मांगा सीएम योगी का इस्तीफा

शामली ​पुलिस के ट्विटर हैंडल से जारी किए गए वीडियो में एसपी शामली अजय कुमार कह रहे हैं कि मामले में वीडियो का संज्ञान ले लिया गया है. जांच अलग से की जा रही है. प्रथम दृष्टया मौके पर तैनात पुलिसकर्मियों की लापरवाही दिख रही है. उन्हें निलंबित कर​ दिया गया है और उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई अलग से करने के निर्देश दिए गए हैं.

 


Loading...



एसपी ने कहा कि कुछ लोग कह रहे हैं कि पुलिस के सामने मौत के घाट उतारा गया है. ये बात गलत है. वह मुजामत करके गांव में भाग गया था. उसके बाद की ये घटना है. मामले में एफआईआर दर्ज कर लिया गया है. एक मुल्जिम को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी को गिरफ्तार करने के प्रयास चल रहे हैं.

शामली: डायल-100 की गाड़ी से खींचकर युवक की पीट-पीटकर हत्या, VIDEO वायरल

बता दें पूरा मामला शामली जनपद के थाना झिंझाना क्षेत्र का है, जहां हथछोया गांव के एक युवक राजेंद्र कश्यप उर्फ तरशपाल की जान पुलिस कस्टडी में चली गई. तरशपाल का शराब के नशे में गांव के कुछ युवकों से विवाद हो गया था. जिसमें पहले लोगों ने उसकी पिटाई की और फिर 100 डायल टीम को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और तरशपाल को हिरासत में ले लिया. लेकिन जिन युवकों के साथ उसका झगड़ा हुआ वो गिरफ्तारी से खुश नहीं थे. उन्होंने डायल 100 टीम के सामने ही तरशपाल को पीटने लगे. पहले गाड़ी में ही पुलिसकर्मियों के सामने पीटा और फिर भी मन नही भरा तो गाड़ी से खींचकर नीचे उतारा और उसकी पिटाई की. पिटाई से घायल हुए तरशपाल ने आखिर में दम तोड़ दिया.

उधर तरशपाल के परिजनों ने मौत के बाद जमकर हंगामा किया और हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. मामला दो समुदाय के बीच होने के चलते गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें: 

वाराणसी धर्म संसद में सबसे कम उम्र की साध्वी, Google की नौकरी छोड़ अपनाया है वैराग

जानिए यूपी में PCS परीक्षा से लेकर UPTET तक कैसे 'सवालों' के फेर में फंसी है योगी सरकार

अमेठी: राहुल गांधी ने मलिक मोहम्मद जायसी के नाम जारी किए 28 लाख रुपए

मेरठ: 12 घंटे में दूसरा पुलिस एनकाउंटर, 1 बदमाश ढेर, 4 गौवंश बरामद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 27, 2018, 2:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...