लाइव टीवी

मुजफ्फनगर में छेड़छाड़ के आरोपियों को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर पथराव

News18Hindi
Updated: October 12, 2018, 11:15 AM IST
मुजफ्फनगर में छेड़छाड़ के आरोपियों को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर पथराव
प्रतीकात्मक तस्वीर

पुलिस ने छेड़छाड़ के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया तो वहां मौजूद लोगों ने पुलिस टीम पर पथराव शुरू कर दिया. हालांकि बचाव में पुलिसवालों ने भी पत्थर चलाए लेकिन इस दौरान कुछ पुलिसकर्मियों को गंभीर चोट लगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 12, 2018, 11:15 AM IST
  • Share this:
उत्तर प्रदेश के मुज़फ़्फ़रनगर जिले में छेड़छाड़ के आरोपियों को गिरफ्तार करने गई पुलिस की टीम पर पथराव किया गया. खबर के मुताबिक वहां कुछ लोगों ने स्कूल से घर लौट रहीं लड़कियों के साथ छेड़छाड़ की शिकायत की थी. जब पुलिस की टीम कार्रवाई के लिए मौके पर पहुंची तो उसे विरोध का सामना करना पड़ा.

पुलिस ने छेड़छाड़ के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया तो वहां मौजूद लोगों ने पुलिस टीम पर पथराव शुरू कर दिया. हालांकि बचाव में पुलिसवालों ने भी पत्थर चलाए लेकिन इस दौरान कुछ पुलिसकर्मियों को गंभीर चोट लगी. इतना ही नहीं भीड़ ने पुलिस की गाड़ियों को भी निशाना बनाया.

बवाल बढ़ गया तो पुलिस ने लाठीचार्ज करते हुए सख्त रूख दिखाया और हंगामा कर रहे 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने मामले की जांच के बाद सख्त कार्रवाई का दावा किया. उधर तनाव को देखते हुए हंगामे वाली जगह पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

ये है मामला

उत्तर प्रदेश के मुज़फ़्फ़रनगर में स्कूल से घर लौट रही लड़कियों के साथ छेड़छाड़ के मामले में ग़ुस्साए लोगों ने हिंसक प्रदर्शन किया. इस प्रदर्शन में लोगों ने पुलिस की एक गाड़ी पर भी पथराव किया. साथ ही स्कूली लड़कियों से छेड़छाड़ के आरोप में कई लोगों के साथ मारपीट की. इस दौरान मुज़फ़्फ़रनगर की सड़कों पर ख़ूब पत्थर चले. हंगामा कर रहे लोगों को क़ाबू करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया और छह लोगों को गिरफ़्तार कर लिया.

इससे पहले हुए हिंसक प्रदर्शन में पुलिस की गाड़ी के शीशे भी फोड़ दिए गए जबकि एक पुलिसवाले के सिर में पत्थर लगने से ख़ून निकलने लगा. इस हंगामे में चार लोगों को गम्भीर चोटें आईं जबकि कई लोग अपनी दुकानें बन्द करके भाग गए. पुलिस ने जानकारी दी कि यह विवाद स्कूल से घर लौट रहीं लड़कियों के साथ छेड़छाड़ को लेकर पैदा हुआ. इसके बाद देखते ही देखते इसने हिंसक रूप ले लिया.

ये भी पढ़ें - 
Loading...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 12, 2018, 11:15 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...