लाइव टीवी

गन्ना मंत्री बोले- CM योगी ने प्रदेश की बिगड़ी कानून व्यवस्था को किया दुरुस्त
Muzaffarnagar News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 31, 2018, 11:58 PM IST

प्रदेश के गन्ना मंत्री सुरेश राणा ने विपक्षी पार्टियों पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि पिछले 15 साल से प्रदेश की कानून व्यवस्था बिगड़ी हुई थी.

  • Share this:
प्रदेश के गन्ना मंत्री सुरेश राणा ने विपक्षी पार्टियों पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि पिछले 15 साल से प्रदेश की कानून व्यवस्था बिगड़ी हुई थी. जिसको मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बड़ी मजबूती के साथ वापस पटरी पर लाए हैं. उसी का ही परिणाम है कि जिस प्रदेश में कोई निवेश करने को तैयार नहीं होता था, उसी प्रदेश में पांच लाख करोड़ रूपये के ज्यादा से ओएमयू शाइन हुए हैं. लेकिन जो घटनाएं प्रदेश में हुई हैं वो बहुत दुखद हैं. जहां भी ये घटनाये हुई हैं, उन पर सरकार द्वारा फोकस किया जा रहा है. खुद माननीय मुख्यमंत्री जी ने उन घटनाओ की मॉनिटरिंग की है.

उन्होंने कहा कि दोषी कोई भी हो, चाहे कितना भी प्रभावी क्यों ना हो उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई होगी. मंत्री ने कहा कि आजादी के बाद पहली बार गन्ने का इतना बड़ा भुगतान हुआ है. 2015-16 में उत्तर प्रदेश में 18 हजार करोड़ रूपये का गन्ना भुगतान हुआ था. जबकि 2017-2018 में हम अभी तक 35 हजार 500 करोड़ रूपये का भुगतान कर चुके है.

उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ लोग बढ़ते हुए प्रदेश को देखना नहीं चाहते. उनके पास विकास पर बहस करने का समय नहीं है. इस लिए इस प्रकार का वातावरण पैदा कर के योगी और मोदी के कार्यों को झुठलाना चाहते हैं. बुलंदशहर कांड में में बस इतना ही कहूंगा कि एसआईटी जांच कर रही है. परत दर परत बातें खुल रही हैं. गोकशी में कुछ लोगो का नाम भी प्रकाश में आया है. निश्चित रूप से दोषी बख्से नहीं जायेंगे. (रिपोर्ट-बिनेश पंवार)



ये भी पढ़ें: गन्ना किसानों के भुगतान पर अखिलेश यादव को बोलने का हक नहीं: सुरेश राणा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 31, 2018, 11:58 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading