मुजफ्फरनगरः टैम्पो की टक्कर से बाइक सवार की मौत

टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए, एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 16, 2018, 11:16 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 16, 2018, 11:16 PM IST
मुजफ्फरनगर में अनियंत्रित मैजिक टैम्पो ने रविवार को बाइक सवार 3 लोगों को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इनमें से एक की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, मामला थाना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र का है, जहां की रजवाहा रोड पर एक अनियंत्रित मैजिक ने बाइक सवार तीन लोगों टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए, जिससे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी और तीनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया. वहीं अक्षय और अंकित की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

ये भी पढ़ें- कानपुर में SC/ST एक्ट के खिलाफ 24 घंटे से आमरण अनशन पर अकेले बैठा नौजवान

वहीं, मामले की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजन मौके पर पहुंच गए हैं. खबर है कि पुलिस ने आरोपी टैम्पो चालक को हिरासत में ले लिया है.

ये भी पढ़ें- मुरादाबाद में पंचायत ने सुनाई तालिबानी सजा, दो युवकों पर जमकर बरसे कोड़े!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 16, 2018, 11:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...