दस दिन से लापता युवती का शव गांव के तालाब में मिला

घटना चरथावल थाना क्षेत्र के गांव बुड्ढाखेड़ा की है, जहां गांव के पास बने तालाब से युवती का शव मिला है. शव की खबर फैलते ही घटना स्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई.

News18 Bihar
Updated: December 7, 2018, 12:05 PM IST
News18 Bihar
Updated: December 7, 2018, 12:05 PM IST
मुज़फ्फरनगर में तालाब से एक युवती का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से युवती के शव को तलाब से बाहर निकाला. इसके बाद मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. मृतका के परिजनों ने युवती की हत्या कर शव को तालाब में फेकने की आशंका जताई है.

घटना चरथावल थाना क्षेत्र के गांव बुड्ढाखेड़ा की है, जहां गांव के पास बने तालाब से युवती का शव मिला है. शव की खबर फैलते ही घटना स्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. सूचना मिलने पर चरथावल कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शव को तालाब से बाहर निकलवाया.युवती के परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी 10 दिन पहले रहस्यमई तरीके से घर से लापता हो गई थी, जिसकी गुमशुदगी की शिकायत थाने में दर्ज कराइ गई थी.

ये भी पढ़ें- केंद्रीय मंत्री उमा भारती के खिलाफ समन, पूर्व बसपा विधायक की निगरानी खारिज

वहीं, पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद कार्रवाई करने की बात कही है. बता दें कि इसी साल यूपी के बागपत में एक युवती का शव तालाब में पड़ा मिला था. युवती की हत्या उसी के दुप्पट्टे से गला दबाकर की गई थी. परिजनों ने युवती की रेप के बाद हत्या की आशंका जताई थी. तब परिजनों का कहन था कि उनकी बेटी रात में अचानक गायब हो गई थी.

ये भी पढ़ें-  यूपी बोर्ड 2019 के टाइम टेबल में बड़ा बदलाव, लाखों छात्रों को मिली ये राह
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर