लाइव टीवी

रातभर खुला रहा बैंक का दरवाजा, घर पर सोते रहे कर्मचारी

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 18, 2019, 11:44 AM IST
रातभर खुला रहा बैंक का दरवाजा, घर पर सोते रहे कर्मचारी
बैंक का दरवाजा खुला छोड़ घर पर जाकर सो गए कर्मचारी.

यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया (UBI) की शाखा मुजफ्फरनगर के रेलवे स्टेशन के पास स्थित है. मंगलवार को यहां के कर्मचारी बैंक की शाखा के गेट में ताला लगाना भूल गए.

  • Share this:
मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया (United Bank of India) के गेट को खुला छोड़कर कर्मचारी घर जाकर सो गए. इस दौरान रातभर बैंक का दरवाजा खुला रहा. जब इस बात की जानकारी पुलिस को मिली तो पूरे शहर में सनसनी फैल गई. इसके बाद पुलिस ने बैंक मैनेजर को बुलाया और बैंक का दरवाजा बंद कराया.

जानकारी के मुताबिक, यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया की शाखा मुजफ्फरनगर रेलवे स्टेशन के पास स्थित है. मंगलवार को यहां के कर्मचारी बैंक की शाखा को खुली छोड़कर घर जाकर सो गए. ऐसे में बैंक काफी देर तक खुला रहा. इस बात की जानकारी तब लगी जब रेलवे स्टेशन से आने वाले कुछ यात्री बैंक के सामने ई-रिक्शा और टेम्पो के इंतजार में बैंक के गेट के पास खड़े थे. जब काफी देर तक इंतजार करने के बाद भी यात्रियों को कोई साधान नहीं मिला तो उनमें से कुछ बैंक के चैनल गेट से सटकर खड़े हो गए. इसी दौरान चैनल गेट एक ओर खिसक गया. जब यात्रियों ने देखा कि चैनल में दोनों ओर से ताला बंद नहीं था.

दैनिक जागरण के मुताबिक, इसके बाद यात्रियों ने इसकी सूचना पास के दुकानदारों को दी. ऐसे में अन्य यात्री भी वहां एकत्र हो गए. उन्होंने चैनल खोलकर देखा तो अंदर का मुख्य दरवाजा भी खुला था. इससे यात्री और दुकानदारों में खलबली मच गई. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब चेक किया तो चैनल के दोनों गेट को खुला हुआ पाया. ऐसे में पुलिस ने अनुमान लगाया कि शायद बैंक कर्मचारी गेट बंद करना भूल गए होंगे.

कहा जा रहा है कि बैंक के अंदर अंधेरा था. वहीं, बैंक के दूसरे तल पर एक परिवार रहता है. इसके बाद बाद पुलिस ने बैंक के मैनेजर मुकेश शर्मा से संपर्क किया. मैनेजर ने रात 11 बजे आकर रिकार्ड और कैश का मिलान किया. सब कुछ सुरक्षित मिलने पर पुलिस और मैनेजर ने राहत की सांस ली. फिर पुलिस से लिखित माफी मांगते हुए कहा कि स्टाफ के लोग बैंक बंद करना भूल गए थे.

ये भी पढ़ें- 

ED की 2 बड़ी कार्रवाई: कारोबारी मोइन अख्तर और EBIZ की करोड़ों की संपत्ति अटैच

इंडो-नेपाल बॉर्डर से भारतीय बनकर घुस रहा संदिग्ध ईरानी नागरिक गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 18, 2019, 11:10 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...