Home /News /uttar-pradesh /

शामली में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 3 शातिर गिरफ्तार

शामली में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 3 शातिर गिरफ्तार

जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी फायरिगं की. इस दौरान दोनों तरफ से कई राउंट गोलियां चलीं, जिसमें गोली लगने से दो बदमाश और तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए.

    उत्तर प्रदेश के शामली जनपद से एक बड़ी खबर सामने आई है. झिंझाना थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच रविवार रोत को जबरदस्त मुठभेड़ हुई है. इस दौरान गोली लगने से दो बदमाश और तीन पुलिसकर्मी घायल हो गये. इसके बाद पुलिस ने मौके से तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल, तीनों से पूछताछ की जा रही है.

    जानकारी के मुताबिक, झिंझाना थाना पुलिस को मुखबिर के माध्यम से सूचना मिली थी कि रंगाना गांव के जंदलों में कुछ बदमाश मीटिंग करने वाले हैं. इसके लिए सभी एकजुट हो रहे हैं. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घेराबंदी करने का प्रयास किया तो अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी.

    जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी फायरिगं की. इस दौरान दोनों तरफ से कई राउंट गोलियां चलीं, जिसमें गोली लगने से दो बदमाश और तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए. इसके बाद पुलिस ने मौके से तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए बदमाशों के नाम अमृत सिंह निवासी करनाल, गुर्जन उर्फ गुर्जनता निवासी ढिलावली और करण सिंह है.

    ये भी पढ़ें- इलाहाबाद: डांसर सपना चौधरी का कार्यक्रम रद्द होने पर जमकर हंगामा, तोड़ी गईं कुर्सियां

    कहा जा रहा है कि गिरफ्तार किए गए तीनों बदमाशों ने कुछ दिन पहले चौसाना रोड स्थित पुलिस पिकेट पर हमला किया था. तब ड्यूटी पर तैनात सिपाही व होमगार्ड से दो रायफलों की लूट की गई थीं. वहीं, लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने होमगार्ड की छाती में गोली मार दी थी और मौके से फरार हो गए थे. खबर है कि होमगार्ड से लूटी गयी दोनों रायफले भी बरामद कर ली गई हैं. साथ ही बदमाशों के कब्जे से दो मोटरसाइकिल व लूट में प्रयुक्त पिस्टल भी बरामद कर लिया गया है. फिलहाल, सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

    ये भी पढ़ें- शाहजहांपुर में निर्माणाधीन बिल्डिंग गिरी, मजदूर की मौत, रेस्क्यू के लिए SDRF की टीम रवाना

    Tags: Encounter, Up crime news, UP police, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर