लाइव टीवी

गोकशों से पुलिस की मुठभेड़ में 4 गिरफ्तार, तमंचा और कारतूस बरामद
Muzaffarnagar News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 26, 2018, 6:33 PM IST
गोकशों से पुलिस की मुठभेड़ में 4 गिरफ्तार, तमंचा और कारतूस बरामद
पुलिस मुठभेड़ में चार आरोपी गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर पुलिस और कथित गोकशों के बीच मुठभेड़ हुई है. इस मुठभेड़ में पुलिस ने चार गोकशों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने कथित रूप से भारी मात्रा में गोमांस, एक तमंचा, कारतूस के साथ ही एक बाइक व भारी मात्रा में गोकश के उपकरण भी बरामद किये है

  • Share this:
मुजफ्फरनगर पुलिस और कथित गोकशों के बीच मुठभेड़ हुई है. इस मुठभेड़ में पुलिस ने चार गोकशों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने कथित रूप से भारी मात्रा में गोमांस, एक तमंचा, कारतूस के साथ ही एक बाइक व भारी मात्रा में गोकश के उपकरण भी बरामद किये है. पुलिस ने पकड़े गए कथित गोकशों से पूछताछ करने के बाद चारो आरोपियों को जेल भेज दिया है.

दरअसल मामला चरथावल थाना क्षेत्र के निरधना गांव का है. जहां मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने गांव के बाहर कूड़े घर के पास छापेमारी की. इस दौरान पुलिस और कथित गोकशों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में पुलिस ने चार शातिर कथित गोकश- उस्मान, रिजवान, अतीक और राशिद को दबोच लिया. जबकि चार अन्य साथी आज़ाद , वाजिद , काला और इरशाद भागने में कामयाब हो गए.

हालांकि पुलिस इनकी गिरफ़्तारी का लगातार प्रयास कर रही है. वहीं पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गोकशों के कब्जे से भारी मात्रा में कथित गोमांस, एक बाइक, तमंचा और कारतूस के साथ भारी मात्रा में गोकशी के उपकरण भी बरामद किये हैं. पुलिस ने चारों कथित गोकशों पूछताछ करने के बाद चारों आरोपियों को cimeजेल भेज दिया है. (रिपोर्ट-बिनेश पंवार)



ये भी पढ़ें: 'बुलंदशहर इतेज्मा में खिदमत करने आए थे, पुलिस ने गोकशी के आरोप में भेज दिया जेल'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 26, 2018, 6:33 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading