• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • रेड डालने पहुंचे फर्जी CBI ऑफिसर का खुला भेद, पब्लिक ने पीटकर किया पुलिस के हवाले

रेड डालने पहुंचे फर्जी CBI ऑफिसर का खुला भेद, पब्लिक ने पीटकर किया पुलिस के हवाले

सीबीआई ऑफिसर के कागज देखने पर लोगों को कुछ शंक हुआ तो उन्होंने सख्ती से पूछताछ की. लोगों ने भी फर्जी सीबीआई अफसर जितेंद्र को पकड़ कर उसकी जबरदस्त पिटाई की और नई मंडी थाने लाकर पुलिस के सुपुर्द कर दिया.

  • Share this:
    मुजफ्फरनगर में रेड डालने आया फर्जी सीबीआई अफसर पब्लिक के हत्थे चढ़ गया. पब्लिक ने फर्जी सीबीआई अफसर को दौड़ा-दौड़ाकर पीटने के बाद पुलिस के सुपुर्द कर दिया. दरअसल पहले तो फर्जी सीबीआई अफसर ने रेड डालने के नाम पर रौब गालिब करने का प्रयास किया, लेकिन भेद खुलने के बाद लोगों से छोड़ने के लिए गुहार लगाने लगा. पुलिस फर्जी सीबीआई अफसर से पूछताछ में जुटी हुई है.

    दरअसल मामला मुजफ्फरनगर के नई मंडी थाना क्षेत्र के वृंदावन सिटी का है. जहां देर रात आदेश गोयल नाम के व्यापारी के यहां एक फर्जी सीबीआई अफसर रेड मारने पहुंचा. फर्जी सीबीआई अफसर जितेंद्र सिंह पहले मंडी थाने पहुंचा और अपना परिचय देकर आदेश गोयल के खिलाफ सर्च वारंट दिखाया. मंडी पुलिस ने फर्जी सीबीआई अफसर के साथ दो पुलिसकर्मी को उसकी सहायता के लिए भेजा.

    दस लाख रुपए की मांग
    पुलिस के साथ आदेश गोयल के घर पहुंचे फर्जी सीबीआई अफसर को देखकर आदेश गोयल के परिजन डर गए. उस समय व्यापारी आदेश गोयल भी घर पर नहीं थे. घरवालों से सूचना मिलने पर आदेश गोयल ने अपने कुछ मित्रों को अपने घर भेजा.  उस समय फर्जी सीबीआई अफसर परिजनों से दस लाख रुपए की मांग कर रहा था. वहां पहुंचे लोगों ने फर्जी सीबीआई अफसर से कागज दिखाने को कहा.

    फर्जी सीबीआई अफसर की पहचान हुआ खुलासा
    सीबीआई ऑफिसर
    के कागज देखने पर लोगों को कुछ शंक हुआ तो उन्होंने सख्ती से पूछताछ की. लोगों ने भी फर्जी सीबीआई अफसर जितेंद्र को पकड़ कर उसकी जबरदस्त धुनाई कर और नई मंडी थाने लाकर पुलिस के सुपुर्द कर दिया. दरअसल पिटाई के दौरान फर्जी सीबीआई अफसर की नकली दाढ़ी लोगों के हाथ में आई. जिसके बाद फर्जी सीबीआई अफसर की पहचान का खुलासा त्रिवेंद्र के रूप में हुआ.

    बता दें कि आरोपी त्रिवेंद्र सिंह कुछ साल पहले आदेश गोयल के यहां पर ही काम करता था. फिलहाल मंडी पुलिस फर्जी सीबीआई अफसर से पूछताछ कर सख्त कार्रवाई करने की तैयारी में है. त्रिवेंद्र के पास से एक बोलेरो कार जिस पर सीबीआई का स्टीकर लगा हुआ था. कुछ फर्जी डॉक्यूमेंट, नकली दाढ़ी और एक फर्जी आई कार्ड भी बरामद हुआ है. पुलिस ने बोलेरो कार के ड्राइवर को भी हिरासत में ले लिया है. (रिपोर्ट-बिनेश पंवार)

    ये भी पढ़ें: 

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज