शामली: स्‍कूल जा रहे छात्र को बदमाशों ने मारी गोली, मौत

पूरा मामला कांधला थाना क्षेत्र के नेशनल पब्लिक स्कूल का है. स्कूल में पढ़ने के लिए जा रहे कक्षा दस के छात्र प्रियांंशु को बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 4, 2018, 1:51 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 4, 2018, 1:51 PM IST
यूपी के शामली में स्‍कूल जा रहे एक छात्र को बदमाशों ने गोली मार दी. गोली लगने से छात्र की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.घटना से परिजनों में कोहराम मचा है. सूचना पर पहुंची पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है.

पूरा मामला कांधला थाना क्षेत्र के नेशनल पब्लिक स्कूल का है. स्कूल में पढ़ने के लिए जा रहे कक्षा दस के छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक छात्र का नाम प्रियांशु बताया जा रहा है. वादात उस वक्त की है, जब प्रियांशु घर से तैयार होकर स्कूल के लिए निकला था. उसी बीच बाइक पर सवार होकर दो अज्ञात बदमाश आए और प्रियांशु पर अवैध तमंचे से फायर कर दिया. बदमाशों की गोली प्रियांशु के सीने पर जा लगी. गोली लगने के करीब दस मिनट तक छात्र प्रियांशु तड़पता रहा. इसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस छात्र को एक निजी अस्पताल में लेकर पहुंची, जहांं पर डॉक्टरो ने छात्र को मृत घोषित कर दिया. छात्र की हत्या की सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है.  वहींं हत्या का कारण अभी तक स्पष्ट नहींं हो पाया है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.  इस पूरे हत्याकाण्ड की जांच शुरु कर दी है.

यह भी पढ़ें: एनडीए में कौन नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनते नहीं देखना चाहता? 

PHOTOS: क्यों भोजपुरी सिनेमा के शाहरुख, सलमान और आमिर हैं ये एक्टर्स?
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर