लाइव टीवी

दुकानदार और उसके नौकर ने छात्र को बेरहमी से पीटा

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 17, 2019, 12:03 AM IST
दुकानदार और उसके नौकर ने छात्र को बेरहमी से पीटा
दुकानदार और उसके नौकर ने छात्र को बेरहमी से पीटा. (फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद शामली (Shamli) में एक दुकानदार और उसके नौकर द्वारा एक छात्र को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है. छात्र पर आरोप है कि उसने केले का छिलका दुकान के सामने डाल दिया था.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद शामली (Shamli) में एक दुकानदार और उसके नौकर द्वारा एक छात्र को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है. छात्र पर आरोप है कि उसने केले का छिलका दुकान के सामने डाल दिया था. आरोप है कि इसके बाद दुकान पर मौजूद दुकानदार और उसके नौकर ने छात्र की बेरहमी से पिटाई कर दी. पीड़ित छात्र ने आरोपी नौकर और दुकानदार के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है.

मामला शामली जनपद के आजाद चौक का है, जहां पर वीवी इंटर कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र की एक दुकानदार और उसके नौकर ने बेरहमी से पिटाई कर दी. छात्र का कसूर सिर्फ इतना था कि भूख लगने पर छात्र ने पास में ही खड़े एक ठेले वाले से केले खरीद लिए और केले खाने के बाद छिलका दुकान के सामने जमीन पर गिरा दिया.

इसी बात को लेकर दुकानदार और उसका नौकर आग बबूला हो उठे और छात्र को पकड़ कर प्लास्टिक के पाइप से उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी. पीड़ित छात्र दुकानदार और नौकर के सामने गिड़गिड़ाया कि उसने जो छिलका डाला है वह उसे उठा देगा लेकिन दुकानदार और उसके नौकर के सर पर तो मानो जैसे खून सवार था और उन्होंने छात्र की एक भी नहीं सुनी और उसे पीटते रहे.

वहां से गुजर रहे लोगों ने किसी तरह से छात्र को बचाया और पूरे घटना की जानकारी उसके परिजनों को दी. सूचना मिलते ही छात्र के परिजन छात्र को लेकर कोतवाली पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी दी. फिलहाल कोतवाली पुलिस ने छात्र की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

वहीं कोतवाली प्रभारी सुभाष राठौर ने बताया कि उवैस और उसका साथी स्कूल से पढ़कर आ रहे थे. उन्होंने केला खाया और केले के छिलके को दुकान के बाहर फेंक दिया, जिस पर दुकानदार और उसके नौकर बिलाल ने छात्र की बेरहमी से पिटाई कर दी. पीड़ित छात्र की तहरीर ले ली गई है और आरोपी दुकानदार और नौकर के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 17, 2019, 12:03 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...