Home /News /uttar-pradesh /

युवक ने पीठ पर गुदवाए पुलमावा, उरी और कारगिल हमले में शहीद जवानों के नाम

युवक ने पीठ पर गुदवाए पुलमावा, उरी और कारगिल हमले में शहीद जवानों के नाम

वायु सेना के पुलवामा में हुए आतंकी हमले का बदला लेने के बाद पूरे देश में खुशी की लहर है. इसी खुशी में उत्तर प्रदेश के शामली जिले में एक युवक ने अपनी पीठ पर उरी, पुलमावा और कारगिल हमले में शहीद हुए 82 शहीदों के नाम अपने शरीर पर गुदवाए हैं.

अधिक पढ़ें ...
    देश की वायु सेना के पुलवामा में हुए आतंकी हमले का बदला लेने के बाद पूरे देश में खुशी की लहर है. इसी खुशी में उत्तर प्रदेश के शामली जिले में एक युवक ने अपनी पीठ पर उरी, पुलमावा और कारगिल हमले में शहीद हुए 82 शहीदों के नाम अपने शरीर पर गुदवाए हैं.

    जिले के कांधला कस्बे के रेलवे रोड पर बड़ी संख्या में नागरिकों ने वायुसेना के समर्थन में खुशी मनाई. इस दौरान नागरिकों ने भारत माता की जय, हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए. आज पूरा देश अपनी सेना पर गर्व कर रहा है.

    वहीं जवानों की शहादत को आजीवन याद रखने के लिए क्षेत्र के गांव भारसी निवासी विजय पवार ने अपनी पीठ पर पुलवामा, उरी और कारगिल हमले में शहीद होने वाले 82 सैनिकों के नाम गुदवाए हैं. विजय का कहना है कि वह जब तक जीवित रहेगा, तब तक वीर शहीदों को याद करता रहेगा.

    भाजपा नेता अजय पवार ने बताया कि नरेंद्र मोदी ने दिखा दिया है उनका सीना 56 इंच का है, जिस प्रकार हमारी वीर सेना ने पाकिस्तान को उसके घर में घुसकर करारा जवाब दिया है उसे आज पूरा देश गौरवान्वित महसूस कर रहा है.

    सभी नागरिकों ने एक स्वर में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की है कि जम्मू कश्मीर की धारा 35ए 370 को समाप्त कर दिया जाए. इस दौरान नागरिकों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर सेना के सर्जिकल स्ट्राइक पर खुशी मनाई.

    ये भी देखिएः

    Surgical Strike 2: 12 दिन बाद PM मोदी ने पूरी की वाराणसी के लोगों की सर्जिकल स्ट्राइक की मांग



    पुलवामा आतंकी हमला: 'PM मोदी, अब पाक के जबड़े से उसका कलेजा निकालना होगा', देखें तस्वीरें




    महिला अघोरी ने News18 हिंदी को दिए अपने Exclusive Interview के पहले भाग में क्या-क्या कहा



    महिला अघोरी ने Exclusive Interview के दूसरे भाग में अपने बारे में और अघोरियों के बारे में क्या-क्या बताया, जानने के लिए देखिए तस्वीरें 


    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Air Strike, Balakot, Narendra modi, Pulwama, Pulwama attack, Uri Attack

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर