लाइव टीवी

मुजफ्फरनगर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 3 गिरफ्तार

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 24, 2018, 4:11 PM IST

बताया जा रहा है कि हाईवे से माल से भरा केंटर लूट कर भाग रहे बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई. इसमें तीन बदमाश गोली लगने से घायल हो गए हैं. जबकि इन लुटेरव के अन्य साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए.

  • Share this:
मुजफ्फरनगर से पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ की खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि हाईवे से माल से भरा केंटर लूट कर भाग रहे बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई. इसमें तीन बदमाश गोली लगने से घायल हो गए हैं. जबकि इन लुटेरव के अन्य साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए. पुलिस ने फरार बदमाशो की तलाश में घण्टो कॉम्बिंग की लेकिन बदमाश फरार होने में कामयाब हो गए. घायल बदमाशों को अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है.

मामला नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे के पचेन्डा रॉड का है. बताया जा रहा है कि पुलिस को एक केंटर लुटने की सूचना मिली. पुलिस ने सूचना पर तत्काल हाईवे पर बेरियर डालकर चैकिंग शुरू कर दी. लेकिन लुटेरे केंटर लूटकर कच्चे रास्ते से फरार हो गए. तभी बदमाश गढ़ी गांव के निकट एक खेत में केंटर का माल अपने ट्रक में पलटने लगे.

एसएसपी सुधीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने दोनों ट्रकों की घेराबंदी कर बदमाशों को गिरफ्तारी देने के लिए ललकारा तो बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया. इसमें पुलिस की जबावी फायरिंग के दौरान तीन लुटेरे घायल हो गए. घायल बदमाशों की पहचान जाहिद, साजिद, शब्बीर के रूप में हुई है. वह हापुड़ जिले के शेरपुर गांव का रहने वाला है. मौके से पुलिस को तीन तमंचे और केंटर का माल पलटने के लिए लाया गया ट्रक बरामद किया है.

ये भी पढ़ें - 

अयोध्या में हिंदू संगठनों के जमावड़े के पीछे बीजेपी-RSS की पॉलिटिकल स्ट्रेटेजी: जिलानी

किन्नर अखाड़े ने किया VHP का समर्थन, कहा-'जो राम' का नहीं वो किसी काम का नहीं'

अयोध्या मुद्दा: योगी सरकार के मंत्री का सवाल- धारा 144 के बावजूद इतनी भीड़ कैसे इकट्ठा हुई?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 24, 2018, 4:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...