मुजफ्फरनगर में बारिश से धराशायी हुआ मकान, पिता के सामने तीन बच्चों की मौत

मामला जानसठ तहसील क्षेत्र के सिखेड़ा गांव का है. अचानक हुई बारिश से एक मकान गिर गया. मलबे में दबने से तीन बच्चों की मौत हो गई.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 8, 2019, 6:19 PM IST
मुजफ्फरनगर में बारिश से धराशायी हुआ मकान, पिता के सामने तीन बच्चों की मौत
बारिश के बाद गिरा मकान (फाइल फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 8, 2019, 6:19 PM IST
उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां सोमवार सुबह अचानक हुई बारिश से तीन बच्चों की जान चली गई. कहा जा रहा है कि अचानक सुबह 6 बजे बारिश आ गई, जिससे एक कच्चा मकान गिर गया. ऐसे में घर में सो रहे तीन मासूम बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि, बच्चों का पिता घायल हो गया. घायल पिता को जिला चिकित्सालय में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मामला जानसठ तहसील क्षेत्र के सिखेड़ा गांव का है

जानकारी के मुताबिक, मामला जानसठ तहसील क्षेत्र के सिखेड़ा गांव का है, जहां सोमवार सुबह पहली बारिश ने अपना रुद्र रूप दिखाते हुए एक गरीब परिवार पर अपना कहर ढाह दिया. बरसात के कारण सिखेड़ा निवासी गुलशन का मकान अचानक भरभराकर गिर गया. ऐसे में घर के अंदर सो रहे तीन बच्चे व गुलशन भी मकान के नीचे दब गया. मकान के गिरने से चीख पुकार मच गई. इसके बाद आसपास के लोगें ने किसी तरह तीनों बच्चों और गुलशन को बहार निकाला और हॉस्पिटल पहुंचाया.

डॉक्टरों ने तीनों बच्चों को किया मृत घोंषित

अस्पताल में इलाज के दौरान डॉक्टरों ने तीनों बच्चो जुनैद, नाजिया और शाजिया को मृत घोषित कर दिया. वहीं, घायल गुलशन का इलाज शुरू कर दिया है. हादसे की सूचना लगते ही एसडीएम समेत राजस्व विभाग की पूरी टीम मौके पर पहुंच गए. साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. वहीं, तीनों बच्चों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें-

सर्च ऑपरेशन के दौरान सुरक्षाबलों को मिला रायफल और डेटोनेटर
Loading...


News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 8, 2019, 5:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...