लाइव टीवी

मुजफ्फरनगर: शोरूम में पहुंची 3 महिलाओं ने उड़ाये 50 लाख रुपये के गहने

BINESH PANWAR | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 21, 2018, 12:55 PM IST
मुजफ्फरनगर: शोरूम में पहुंची 3 महिलाओं ने उड़ाये 50 लाख रुपये के गहने
जांच करते पुलिस अधिकारी

मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के भगत सिंह रोड स्थित जय शिव ज्वैलर्स का है. यहां 3 बुर्काधारी महिला शोरूम में पहुंचीं और वहां मौजूद व्यापारी से सोने के गहने दिखाने की बात कही.

  • Share this:
यूपी के मुजफ्फरनगर में गुरुवार शाम तीन बुर्काधारी महिलाएं ज्‍वैलरी के एक शोरूम में पहुंचीं और वहां एक बक्‍से में रखे 50 लाख रुपये कीमत के गहने लेकर फरार हो गईं. महिलाओं की ओर से अंजाम दी गई चोरी की यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सर्राफ व्यापारी ने तत्काल पुलिस को सूचना दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस आनन-फानन शोरुम पहुंची और व्यापारी से मामले की जानकारी जुटाकर सीसीटीवी की मदद से महिलाओं की तलाश में जुट गई है.

मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के भगत सिंह रोड स्थित जय शिव ज्वैलर्स का है. यहां 3 बुर्काधारी महिला शोरूम में पहुंचीं और वहां मौजूद व्यापारी से सोने के गहने दिखाने की बात कही. इस पर व्यापारी अपने सहयोगी की मदद से महिलाओं को सोने के जेवरात दिखाने लगा. इसी दौरान उन्‍हें गहने दिखाने के लिए गहनों से भरा बक्‍सा बगल में ही रखा था.

शोरूम में लगे सीसीटीवी की फुटेज में साफ दिख रहा है कि तीनों महिलाएं इस बक्‍से को धीरे-धीरे अपने पास खिसकाती हैं. इसके बाद जैसे ही व्‍यापारी की नजरें इस बक्‍से से हटती हैं और कुछ और गहने महिलाओं को दिखाने के लिए लेने जाता है. वैसे ही तीनों महिलाएं जेवरों से भरे इस बक्‍से को लेकर फरार हो गईं. व्‍यापारी के मुताबिक उस बक्‍से में करीब 50 लाख रुपये के गहने थे. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच की. पुलिस सीसीटीवी के आधार पर महिलाओं की तलाश में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:

जेल से बरामद पिस्टल से नहीं मारा गया डाॅन मुन्ना बजरंगी-FSL रिपोर्ट में खुलासा

मायावती और अखिलेश सरकार ने SC/ST एक्ट को किया कमजोर: बृजलाल

‘मोदी को राम मंदिर का वकील बनने भेजा था वे तो मुस्लिमों की बीवियों के वकील बन गए’
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 21, 2018, 12:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...