Assembly Banner 2021

ट्रैफिक नियम तोड़कर फरार हुए सपा विधायक नाहिद हसन, संपत्ति कुर्क करने की तैयारी में पुलिस

पुलिस अधीक्षक अजय कुमार के अनुसार कैराना के विधायक के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी है, लेकिन उन्होंने अब तक अदालत में आत्मसमर्पण नहीं किया है (फाइल फोटो)

पुलिस अधीक्षक अजय कुमार के अनुसार कैराना के विधायक के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी है, लेकिन उन्होंने अब तक अदालत में आत्मसमर्पण नहीं किया है (फाइल फोटो)

पुलिस अधीक्षक अजय कुमार के अनुसार कैराना (Kairana) के विधायक (MLA) के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी है, लेकिन उन्होंने अब तक अदालत में आत्मसमर्पण (Surrender) नहीं किया है.

  • Share this:
मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) ने फरार समाजवादी पार्टी (samajwadi party) के विधायक नाहिद हसन (Nahid Hasan) के खिलाफ संपत्ति कुर्क करने की प्रक्रिया शुरू करने के लिए शामली जिले की अदालत (Court) से अनुमति मांगी है. हसन पर एक अधिकारी के साथ दुर्व्यवहार करने और वैध दस्तावेज के बिना वाहन चलाने का आरोप है. अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि अदालत ने पुलिस (Police) की याचिका पर सुनवाई के लिये पांच अक्टूबर की तारीख तय की है.

पुलिस अधीक्षक अजय कुमार के अनुसार कैराना के विधायक के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी है, लेकिन उन्होंने अब तक अदालत में आत्मसमर्पण नहीं किया है. अधिकारी ने नौ सितंबर को हसन की एसयूवी को जांच के लिये रोका था, लेकिन कथित रूप से उन्होंने अधिकारी से दुर्व्यवहार किया. कुमार ने बताया कि बाद में यह पता चला कि विधायक का वाहन पंजीकृत नहीं था.

मामले में एसपी शामली अजय कुमार ने बताया था कि विधायक नाहिद हसन 72 घंटे के समय में अपनी पजेरो स्पोर्ट गाड़ी के कागजात नहीं दिखा सके हैं. गाड़ी का नंबर संदिग्ध होने पर उसे रोका गया था. पुलिस ने कागजात मांगे तो विधायक नाहिद हसन अधिकारियों से भिड़ गए थे.



क्या है मामला
एसडीएम कैराना अमित पाल और सीओ राजेश तिवारी हाल ही में झिंझाना रोड पर जा रहे थे. यहां एक कॉलोनी के पास संदिग्ध नंबर वाली गाड़ी देखकर वह रुक गए. मौके पर कैराना विधायक नाहिद हसन खड़े थे. एसडीएम ने गाड़ी के कागजात दिखाने को कहा तो विधायक और एसडीएम के बीच तीखी बहस हो गई. इस घटना का वीडियो वायरल हो गया, जिसके बाद जांच के आदेश दिए गए. उनके खिलाफ धोखाधड़ी, सरकारी काम में बाधा डालना, धमकाने, 7 सीएलए एक्ट में एफआईआर दर्ज हुई.

(एजेंसी इनपुट के साथ)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज