Home /News /uttar-pradesh /

कबूतर दिखाने के बहाने घर बुलाकर 4 साल के मासूम से रेप की कोशिश

कबूतर दिखाने के बहाने घर बुलाकर 4 साल के मासूम से रेप की कोशिश

4 साल के बच्चे से रेप की कोशिश (प्रतिकात्मक फोटो)

4 साल के बच्चे से रेप की कोशिश (प्रतिकात्मक फोटो)

शाहनजर नाम के एक युवक ने अपने पड़ोस के ही चार साल के मासूम बच्चें को घर से कबूतर दिखाने के बहाने बुलाकर अपनी हवस का शिकार बनाने का प्रयास किया.

    मुज़फ्फरनगर में एक बच्चे के साथ रेप की कोशिश का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक 4 साल के मासूम बच्चे को पड़ोस के एक युवक ने कबूतर दिखाने के बहाने घर से बुलाकर अपनी हवस का शिकार बनाने का प्रयास किया. लेकिन बच्चे के रोने चिल्लाने के कारण आरोपी युवक मासूम को छोड़कर मौके से फरार हो गया.

    मासूम बच्चा जब रोता हुए अपने घर पहुंचा तो परिजनों ने रोने का कारण पूछा तो बच्चे ने अपने साथ हुई घटना को परिवार को बताया. गुस्साए परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को देते हुए आरोपी युवक के खिलाफ़ तहरीर दे दी है. वहीं पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए पीड़ित मासूम को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला हॉस्पिटल भेज दिया है.

    दरअसल मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के मिमलाना रोड का है, जहां शाहनजर नाम के एक युवक ने अपने पड़ोस के ही चार साल के मासूम बच्चें को घर से कबूतर दिखाने के बहाने बुलाकर अपनी हवस का शिकार बनाने का प्रयास किया. बच्चे के रोने चिल्लाने पर आरोपी शाहनजर बच्चे को छोड़कर मौके से फरार हो गया.

    प्रेमी ने शादी से किया इनकार तो प्रेमिका ने थाने में खा लिया जहर

    बच्चा रोते बिलखते हुए अपने घर पहुंचा और अपनी आप बीती अपनी मां को सुनाई. मां ने पूरी जानकारी परिजनों को दी तो गुस्साए परिजनों ने पूरी जानकारी पुलिस को देते हुए आरोपी युवक के खिलाफ थाने में तहरीर दे दी है. वहीं पुलिस ने आरोपी शाहनजर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शूरू कर दी है. वहीं मासूम को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है.

    नसीरुद्दीन शाह की जुबान काटकर लाने वाले को 5 लाख का इनाम!

    Tags: Muzaffarnagar court, Rape

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर