लाइव टीवी

पिता की बीमारी से परेशान 12 साल के बेटे ने की आत्महत्या

भाषा
Updated: October 15, 2019, 11:58 AM IST
पिता की बीमारी से परेशान 12 साल के बेटे ने की आत्महत्या
12 वर्षीय बच्चे ने फांसी लगाकर की आत्महत्या (प्रतीकात्मक फोटो )

घटना जिले के खतौली (Khatauli) क्षेत्र की है. पुलिस ने बताया कि 12 वर्षीय रिहान ने अपने पिता की दुकान में फांसी लगाकर जान दे दी.

  • Share this:
मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक 12 वर्षीय बच्चे ने कथिर तौर पर आत्महत्या (Suicide) कर ली. कहा जा रहा है कि बच्चे ने पिता की बीमारी से परेशान होकर कथिर तौर पर आत्महत्या की है. घटना जिले के खतौली (Khatauli) क्षेत्र की है. पुलिस ने बताया कि 12 वर्षीय रिहान ने अपने पिता की दुकान में फांसी लगाकर जान दे दी. पेशे से मैकैनिक गुलजार पिछले कुछ वक्त से बीमार चल रहे थे. इस वजह से दुकान रिहान संभाल रहा था. सोमवार शाम उसका शव छत से लटका हुआ मिला है.

बता दें पिछले महीने मथुरा जिले में एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई थी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई थी.

मामला मथुरा के हाइवे थाने का था
जानकारी के मुताबिक, मामला मथुरा के हाइवे थाने का था. मृतक देवी सिंह क्षेत्र की शारदापुरी में लंबे समय से किराये पर रह रहा था. देवी सिंह ने रविवार को फांसी के फंदे पर झूलकर अपनी जान दे दी. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था.

ये भी पढ़ें- 

शर्मनाक! रात में सो रही 13 साल की बेटी से पिता ने की रेप की कोशिश

अयोध्या: SC का निर्देश-UP सुन्नी वक्फ बोर्ड के प्रमुख को सुरक्षा दे योगी सरकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 15, 2019, 11:50 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर