लाइव टीवी

ढाई फीट का युवक पहुंचा कलेक्टर ऑफिस, बोला- शादी करनी है पेंशन दो

BINESH PANWAR | News18 Uttar Pradesh
Updated: January 7, 2019, 11:29 PM IST

इस ढाई फ़ीट के युवक दानिश की जिला प्रशासन से मांग थी कि उसकी पेंशन बनाई जाये ताकि वो शादी कर सके.

  • Share this:
सोमवार को मुज़फ्फरनगर जनपद के कलक्ट्रेट प्रांगण में हर किसी की नजरें एक युवक पर उस समय रुक गई ,जब एक लगभग ढाई फीट का युवक अपनी अजीबो गरीब मांग को लेकर जिला अधिकारी कार्यालय में पहुंच गया. दरअसल इस ढाई फ़ीट के युवक दानिश की जिला प्रशासन से मांग थी कि उसकी पेंशन बनाई जाये ताकि वो शादी कर सके.

खतौली कस्बे के रहने वाले दानिश ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि वह अपनी पेंशन बनवाने के लिए यहां आया है, उसके बाद वह शादी करेगा. ये ही नहीं इस युवक ने तो ये भी दावा किया है कि आने वाले लोकसभा चुनाव में वह सपा पार्टी से चुनाव भी लड़ेगा और जीतेगा भी. दानिश का दावा है कि अखलेश यादव से उसकी बात होती रहती है. अखिलेश ने उन्हें टिकट देने का वायदा भी किया है.

वही इस मामले में एसडीएम अजय कुमार ने जानकारी देते हुये बताया कि हां एक व्यक्ति किसी सज्जन के साथ आये थे, उन्हें पेंशन की आवश्यकता थी. जिसके लिए उन्होंने आवेदन पत्र दिया था, दुर्भाग्य से उनका विकलांगता का प्रमाण पत्र भी नहीं बना हुआ था. उन्हें प्रमाणपत्र बनवाने के लिए सीएमओ ऑफिस भेज दिया गया है. प्रमाणपत्र बनने के बाद उन्हें सभी सरकारी योजनाओ का लाभ दिलाया जायेगा.

नशे की हालत में मिला स्कूल का कोऑर्डिनेटर, बच्चों की सुरक्षा भगवान भरोसे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 7, 2019, 11:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...