लाइव टीवी

मुजफ्फरनगर पुलिस के साथ मुठभेड़ में दो बाइक सवार बदमाश घायल

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 7, 2018, 11:11 AM IST

उत्तरप्रदेश में पुलिस के साथ बदमाशों की भिड़ंत में दो बदमाश घायल हो गए, वहीं एक दारोगा भी गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए.

  • Share this:
मुज़फ्फरनगर जिले में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में दो बदमाश घायल हो गए हैं. पुलिस सूत्रों के अनुसार गुप्त सूचना पर देर रात धौलरा रोड पर चेकिंग अभियान चल रहा था, उसी बीच बाइक सवार दो लोगों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया. बाइक सवारों ने फायरिंग करते हुए भागने का प्रयास किया. पुलिस ने भी आत्मरक्षा में फायरिंग की, जिसमे पंद्रह-पंद्रह हज़ार के दो इनामी बदमाश गोली लगने से घायल हो गए. इसी इनकाउंटर में दरोगा विजय पाल अत्रि गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

पुलिस ने इनकाउंटर में घायल सभी लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस ने घायल बदमाशों के पास से दो देशी तमंचे,कारतूस और एक बाइक बरामद की है. गिरफ्तार शाहनवाज और अजब सिंह, दोनों ही के नाम विभिन्न थानों में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं. इनकी काफी दिनों से पुलिस को तलाश थी. पुलिस की गिरफ्त में आए ये दोनों ही बदमाश किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में थे. (रिपोर्ट-बिनेश पनवार) 

ये भी पढ़ें:-

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी हिंसा: ABVP कार्यकर्ताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज, 3 गिरफ्तार

नेपाल पुलिस की कार्रवाई पर सवाल, व्यापारी के बेटे ने मांगी पीएम-सीएम से मदद

बुलंदशहर: फर्जी मुठभेड़ की स्क्रिप्ट, पांच दारोगा और 12 सिपाहियों पर दर्ज हुआ डकैती का केस

विवेक तिवारी हत्याकांड: विरोध करने वालों पर सख्त हुई योगी सरकार, 3 थानेदारों पर गिरी गाज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2018, 9:53 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...