मुजफ्फरनगर: मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार हुआ सुपारी किलर

एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस को मुखबीर द्वारा सूचना मिली थी कि कुछ बादमश एक युवक की हत्या करने के लिए आ रहे है. जिसके बाद बुढाना पुलिस ने कुरालसी मोड़ पर चेकिंग अभियान चलाया हुआ था.

BINESH PANWAR | News18 Uttar Pradesh
Updated: January 13, 2019, 9:46 AM IST
मुजफ्फरनगर: मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार हुआ सुपारी किलर
घायल बदमाश
BINESH PANWAR | News18 Uttar Pradesh
Updated: January 13, 2019, 9:46 AM IST
मुजफ्फरनगर में शनिवार देर रात बुढाना कोतवाली पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान दो सुपारी किलर को गिरफ्तार किया है. जबकि एक बदमाश और पुलिसकर्मी घायल हो गया. पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस ने घायल बदमाश के पास से एक बाइक, तमंचा और भारी मात्रा में कारतूस बरामद किए हैं.

घटना मुजफ्फरनगर के बुढाना कोतवाली की है. एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस को मुखबीर द्वारा सूचना मिली थी कि कुछ बादमश एक युवक की हत्या करने के लिए आ रहे है, जिसके बाद बुढाना पुलिस ने कुरालसी मोड़ पर चेकिंग अभियान चलाया हुआ था. उसी चेकिंग के दौरान बाइक सवार तीन युवकों को जब पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने भागते हुए पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी, जिसमे एक कांस्टेबल जीत बदमाशों की गोली लगने से घायल हो गया.

एसएसपी के मुताबिक पुलिस द्वारा जवाबी फायरिंग में एक बदमाश कल्लू भी पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया. पुलिस द्वारा दोनों घायल बदमाशों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि ये तीनों बदमाश अजहर नाम के व्यक्ति की हत्या करने के लिए दोघट बागपत जिले से आ रहे है. अजहर की हत्या की सुपारी गुलजार नाम के एक व्यक्ति ने दी थी, जिसे बाद ने गिरफ्तार कर लिया गया है. घायल बदमाश के पास से एक बाइक, तमंचा ओर भारी मात्रा में कारतूस बरामद किए हैं.



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

ये भी पढ़ें:

चंदौली: ट्रेन में छापा मारकर यूपी ATS ने पकड़ी 5.20 लाख की जाली करेंसी

प्रयागराज कुंभ मेला: 'किन्नर' अखाड़ा जूना अखाड़े में हुआ शामिल
Loading...

सुर्खियां: 33 साल बाद फिर इस सीट से चुनाव लड़ सकती हैं मायावती, पैसा लेकर 'गठबंधन' बनाने का आरोप

OPINION: देश का सियासी भविष्य तय करेगा सपा-बसपा गठबंधन

माया-अखिलेश एक हफ्ते में तय कर लेंगे किस सीट पर कौन लड़ेगा चुनाव
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...