लाइव टीवी

मुजफ्फरनगर में जहरीली शराब का कहर, 2 की मौत के बाद हंगामा

BINESH PANWAR | News18 Uttar Pradesh
Updated: April 21, 2019, 10:18 AM IST
मुजफ्फरनगर में जहरीली शराब का कहर, 2 की मौत के बाद हंगामा
प्रतीकात्मक तस्वीर

दरअसल सहारनपुर व उत्तराखण्ड के रुड़की में कुछ माह पूर्व जहरीली शराब से हुई सैकड़ों मौत के बावजूद मीरापुर क्षेत्र में शराब माफिया लगातार सक्रिय हैं.

  • Share this:
मुजफ्फरनगर में शनिवार देर शाम मीरापुर में जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत हो गई. इसमें एक युवक ने मेरठ लाते समय रास्ते में जबकि दूसरे ने दिल्ली के एक अस्पताल में दम तोड़ दिया. मृतकों के परिवार की महिलाओं ने पुलिस पर शराब माफिया को संरक्षण देने और कार्रवाई न करने का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया. घटना के बाद मृतक के भाई ने शराब माफिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. सूचना मिलते ही एसएसपी समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

दरअसल सहारनपुर व उत्तराखण्ड के रुड़की में कुछ माह पूर्व जहरीली शराब से हुई सैकड़ों मौत के बावजूद मीरापुर क्षेत्र में शराब माफिया लगातार सक्रिय हैं. मीरापुर के मोहल्ला खटिकान निवासी आदेश, कृष्ण निवासी मोरी मोहल्ला की जहरीली शराब पीने के चलते हालत बिगड़ गई. परिजनों ने आनन-फानन में उन्हें चिकित्सक को दिखाया. दोनों की गम्भीर हालत देखते हुए डाॅक्टर ने उन्हें मेरठ रेफर कर दिया. इसमें आदेश में रास्ते में ही दम तोड़ दिया, जबकि कृष्ण ने दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई.

उधर, आदेश की मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया. हंगामे की जानकारी पर एसएसपी सुधीर कुमार भी मौके पर पहुंच गए और परिजनों से बातचीत की. एसएसपी थाना पुलिस पर नाराजगी जताते हुए शराब माफिया पर सख्त कार्रवाई के आदेश दिए. मृतक आदेश के भाई राकेश कुमार ने शराब बेचने वाले आरोपी टिल्लू और गुल्लू के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया.

ये भी पढ़ें:

रैली के दौरान सपा कार्यकर्ताओं पर भड़कीं मायावती, दी ये नसीहत

22 अप्रैल को अमेठी के दौरे पर होंगे राहुल गांधी, ये रहा शेड्यूल

लोकसभा चुनाव: CM योगी आज करेंगे मैराथन चुनावी सभाएं, ये रहा प्रोग्राम
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 21, 2019, 10:17 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...