मुजफ्फरनगर: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, पकड़े गए 25-25 हजार के दो इनामी

पुलिस के मुताबिक फिरोज पर 5 और सोनू सक्का पर संगीन धाराओं में 28 मुकदमे दर्ज हैं. वही पकड़े गए बदमाशों के एक फरार साथी की तलाश में पुलिस की टीम जंगलों में कॉम्बिंग कर रही है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 13, 2018, 9:48 AM IST
मुजफ्फरनगर: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, पकड़े गए 25-25 हजार के दो इनामी
घायल बदमाशों की फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 13, 2018, 9:48 AM IST
मुजफ्फरनगर के तितावी थाना क्षेत्र में रविवार देर रात को पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में 25-25 हजार के इनामी दो बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हुए हैं, साथ ही एक एसआई और एक कॉन्स्टेबल भी बदमाशों की गोली लगने से घायल हो गए हैं. सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से दो तमंचे और एक चोरी की बाइक बरामद की है. फिलहाल पुलिस दोनों बदमाशों से पूछताछ कर रही है.

घटना तितावी थाना क्षेत्र के गांव जसोई रोड की है. जहां पर तितावी पुलिस को मुखबिर के द्वारा बाइक पर तीन बदमाशों के आने की सूचना मिली थी. जिसको लेकर तितावी पुलिस जसोई रोड पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी. चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक संदिग्ध बाइक पर सवार तीन लोगों को रोकने प्रयास किया. मगर बाइक पर सवार तीन बदमाश पुलिस पर फायरिंग करने लगे. जवाब में पुलिस ने भी बदमाशों पर फायरिंग कर दी.

पूछताछ करते पुलिस कर्मी


पुलिस और बदमाशों के बीच हुई फायरिंग में 25-25 हजार रूपए के दो इनामी बदमाश सोनू सक्का और फिरोज पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए. पुलिस के मुताबिक फिरोज पर 5 और सोनू सक्का पर संगीन धाराओं में 28 मुकदमे दर्ज हैं. वही पकड़े गए बदमाशों के एक फरार साथी की तलाश में पुलिस की टीम जंगलों में कॉम्बिंग कर रही है.

यह भी पढ़ें: 

PM मोदी के संसदीय क्षेत्र काशी में 'कालीन मेले' के आयोजन से बुनकरों को रिझाएगी बीजेपी

देवरिया कांड में अहम दिन, इलाहाबाद HC में पेश होगी एसआईटी रिपोर्ट

संभलकर बोलें! हेमा मालिनी, संगीत सोम जैसे नेताओं को अमित शाह की खरी-खरी
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर