लाइव टीवी

'जब तक राहुल गांधी रहेंगे कांग्रेस के अध्यक्ष, बनती रहेगी भाजपा की सरकार'

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 10, 2018, 12:04 AM IST

बीजेपी विधायक ने कहा कि गठबंधन नहीं ये ठगबंधन है और ये चल नहीं पायेगा. इसलिए मैं दावे के साथ कह रहा हूं कि केंद्र में अगली सरकार भाजपा की ही बनेगी.

  • Share this:
अपने बयानों से हमेशा सुर्खियां बटोरने वाले मुज़फ्फरनगर की खतौली विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक विक्रम सैनी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए ऐसा बयान दे दिया कि पार्टी की किरकिरी हो गई. विक्रम सैनी ने मंगलवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि राहुल गांधी जब तक कांग्रेस के अध्यक्ष रहेंगे तब तक भाजपा जीतती रहेगी और केंद्र में हमारी सरकार बनेगी. हद तो तब हो गई जब उन्होंने कहा कि अगर राहुल गांधी अध्यक्ष नहीं रहेंगे तो बीजेपी के लिए सरकार बनना मुश्किल हो जाएगा.

बीजेपी विधायक ने कहा कि गठबंधन नहीं, ये ठगबंधन है और ये चल नहीं पाएगा. इसलिए मैं दावे के साथ कह रहा हूं कि केंद्र में अगली सरकार भाजपा की ही बनेगी. वहीं,
राहुल गांधी को लेकर बीजेपी विधायक ने कहा, "इस बार राहुल को हरा देंगे, वे इस बार चुनाव ही नहीं जीत पाएंगे. क्योंकि राहुल गांधी ने खुद ही संसद में कहा था कि वह पप्पू है. साथ ही राहुल भाषण देने के बाद आंख मारते हैं. ऐसे में आंख मारने से पता चलता है, आंख मारने वाला शासन नहीं चला सकता है."


ये भी पढ़ें- गुजरात में बीजेपी के 'Hate Crime' का शिकार बन रहे यूपी, बिहार के लोग: मायावती

विधायक विक्रम सैनी ने आगे कहा कि देश में वोट हाथ जोड़कर मांगे जाते हैं, लेकिन एक राष्ट्रीय पार्टी का अध्यक्ष संसद में आंख मारे, ये बहुत गलत है. इस आदत को देश की जनता बर्दाश्त नहीं करेगी. वहीं, राहुल की शादी पर विधायक ने कहा कि पता नहीं कांग्रेस अध्यक्ष में क्या कमी है जो शादी नहीं कर रहे हैं. हालांकि, यह उनका निजी मामला है.

ये भी पढ़ें- देवरिया का अस्पताल बना 'Lovers corner', डीएम ने दिए जांच के आदेश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2018, 7:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...