'जम्मू-कश्मीर में 70 साल के कलंक को खत्म किया गया है'

यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा है कि पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने कश्मीर में पिछले 70 सालों के कलंक को खत्म किया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 12, 2019, 8:59 PM IST
'जम्मू-कश्मीर में 70 साल के कलंक को खत्म किया गया है'
यूपी बीजेपी अध्यक्ष के मुताबिक इस कदम से जम्मू-कश्मीर प्रगति के मार्ग पर आगे बढ़ेगा.
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 12, 2019, 8:59 PM IST
यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा है कि पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने कश्मीर में पिछले 70 सालों के कलंक को खत्म किया है. उनके मुताबिक इस कदम से जम्मू-कश्मीर प्रगति के मार्ग पर आगे बढ़ेगा. यह बात उन्होंने मुजफ्फरनगर में एक कार्यक्रम के दौरान कहीं.

हालांकि स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) कार्यक्रम के दौरान घायल भी हो गए. जानकारी के मुताबिक, प्रदेश अध्यक्ष की हाथ की अंगुली में फ्रैक्चर है. उन्हें इलाज के लिए शहर के निजी हॉस्पिटल लाया गया है. जहां हड्डी रोग विशेषज्ञ उनका इलाज कर रहे हैं. डॉक्टर के मुताबिक अंगुली में गंभीर चोट आई है. इसलिए उनके अंगुली का ऑपरेशन किया जा रहा है. सिविल लाइन स्थित वर्धमान हॉस्पिटल के बाहर भाजपा नेताओं की भीड़ जमा हो गई है.

बता दें कि स्वतंत्र देव पीएम नरेंद्र मोदी के करीबी हैं. उन्होंने बीजेपी में कार्यकर्ता से लेकर संगठनकर्ता तक का सफर तय किया है. लोकसभा चुनाव से लेकर यूपी विधानसभा चुनाव तक यूपी में मोदी की सभी रैलियों को सफल बनाने का जिम्मा उन्हीं के पास था और अपनी संगठन क्षमता को उन्होंने साबित भी किया.

कुशल संगठनकर्ता के रूप में है पहचान

स्वतंत्र देव सिंह के बारे में बताया जाता है कि वह विधानसभा चुनाव में पीएम मोदी की रैली को सफल बनाने के लिए संबंधित शहर में जाकर वहीं काम करने लगते थे. उनके पास बूथ से लेकर मंडल स्तर तक के कार्यकर्ताओं की जानकारी होती है.
ये भी पढ़ें:

योगी सरकार ने अयोध्या में श्रीरामचंद्र एयरपोर्ट के लिए मंजूर किए 200 करोड़
Loading...

दायूं के SNCU में एक बेड पर किया जा रहा है 2-2 नवजात बच्चों का इलाज

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 12, 2019, 8:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...